नई दिल्ली: ओडिशा में बीजू जनता दल के विधायक विजय शंकर ने ऐसा काम कर दिया है जिसको लेकर उन पर केस दर्ज हो गया है. दरअसल एमएलए साहब की शादी थी लेकिन वह शादी में ही नहीं पहुंचे. जिसके बाद शनीवार को उनके खिालाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 


शादी का वादा किया लेकिन नहीं पहुंचे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के जरिए मिली जानकारी के मुताबिक तिरतोल के विधायक विजय शंकर दास (30) के खिलाफ जगतसिंहपुर सदर थाने में एक औरत ने शिकायत दर्ज की है. महिला का अरोप है कि विधायक वादा करने के बावजूद शुक्रवार को विवाह पंजीयक कार्यालय नहीं आए. जगतसिंहपुर सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रवास साहू ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.


क्या है एफआईआर में


एफआईआर के मुताबिक महिला और विधायक ने 17 मई को विवाह पंजीयक ऑफिस में आवेदन दिया था. आपको बता दें महिला अपने परिवार के साथ 30 दिनों के निर्धारित वक्त के बाद शुक्रवार को शादी के औफचारिक्ताओं के लिए ऑफिस पहुंची थी. लेकिन विधायक साहब वहां नहीं पहुंचे.


क्या कहना है विधायक का?


इस मामले को लेकर विधायक का कहना है कि उन्होंने शादी से इनकार नहीं किया है और वह 60 दिन के अंदर शादी को रजिस्टर करवा सकते हैं. उन्होने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- "शादी के लिए अभी 60 दिन बाकी हैं, इसी कारण वह नही आए. मुझे उसने या किसी और ने कार्यालय जाने के बारे में जानकारी नहीं दी थी.'


वहीं इस मामले को लेकर महिला का कहना है कि वह तीन साल से उनके साथ रिश्ते में थीं और दोनों ने यह तय तारीख पर शादी करने का वादा किया था. महिला का आरोप है कि उनके परिवार वाले और दूसरे लोग उसे धमकी दे रहे हैं. महिला का कहना है कि उन्होंने वादा नहीं निभाया और वह मेरा फोन भी नहीं उठा रहे हैं.


Zee Salaam Live TV