Danish Iqbal On RJD: बीजेपी लीडर और प्रवक्ता दानिश इकबाल ने लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने लालू परिवार पर मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल करने का इल्जाम लगाया. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और उनके बेटे के सीवान में तेजस्वी यादव की रैली से दूर रहने के एक दिन बाद बीजेपी लीडर का बयान सामने आया है. दानिश इकबाल ने कहा कि लालू फैमिली ने सियासी फायदे के लिए मुस्लिम तबके को सिर्फ वोट बैंक के तौर इस्तेमाल किया है. उन्होंने कहा कि, बिहार में सीएम के पद पर  रहते हुए लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के कार्यकाल के दौरान, उन्होंने बिहार में 'जंगल राज' स्थापित करने के लिए मोहम्मद शहाबुद्दीन का इस्तेमाल किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जबकि, मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद आरजेडी ने उनके परिवार से किनारे कर दिया. दानिश इकबाल ने कहा ने कहा कि, लालू प्रसाद के परिवार का बिहार में मुस्लिम समुदाय को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करने का ट्रैक रिकॉर्ड है, लेकिन, उन्हें पार्टी में समान भागीदारी नहीं दी है. बीजेपी लीडर ने कहा, "मुस्लिम समुदाय को तेजस्वी यादव और राजद की रणनीति और मंशा को समझना चाहिए". बता दें कि, गुरुवार को तेजस्वी यादव आरजेडी की जन विश्वास यात्रा के दौरान एक रैली को खिताब करने के लिए सीवान में थे. उन्हें उम्मीद थी कि हिना शहाब और उनके बेटे ओसामा शहाब रैली स्थल में शामिल होंगे, लेकिन वे इससे दूर रहे.


 


बीजेपी लीडर दानिश इकबाल ने मुसलमानों को खिताब करते हुए कहा कि, अब आपको इस बात पर गौर करने होगा है कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के तहत काम करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के साथ आपको जाना है, या अभी भी आपको आरजेडी का गुलाम बनकर रहना है.  दरअसल, अपोजिशन लीडर तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा के तहत 22 फरवरी को सिवान के दौरे पर थे. लोगों को उम्मीद थी कि राजद नेता शहाबुद्दीन के कुन्बे से मुलाकात करेंगे लेकिन, तेजस्वी ने शहाबुद्दीन की फैमिली से मुलाकात करने के लिए समय नहीं निकाला, जिसके बाद सियासत गर्मा गई और बीजेपी ने तेजस्वी यादव को घेर लिया.