Shahnawaz Hussain Health Update: भाजपा के सीनियर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन को मंगलवार को दिल का दौरा पड़ा. इसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों ने कहा, "एंजियोप्लास्टी डॉ. जलील पार्कर की देखरेख में की गई है. हुसैन की हालत अब ठीक है, वह फिलहाल आईसीयू में भर्ती हैं."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल में था ब्लॉक


दिल के डॉक्टर सुरेश विजान ने शाहनवाज का ऑपरेशन किया. सीनियर कंसल्टेंट डॉ. जलील पारकर की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. शाहनवाज के करीबियों के मुताबिक वह गणेश दर्शन और पार्टी से जुड़े दूसरे कामों के लिए मुंबई आए हुए थे. इस दौरान उन्हें हाई ब्लड प्रेशर और एसिडिटी की दिक्कत हुई. इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उन्हें चेक किया तो वह सामान्य थे. इसके बाद उनकी एंडियोग्राफी की गई. इस दौरान डॉक्टरों के एक ब्लॉक मिल और फिर स्टेंड डाला गया. भाजपा नेता फिलहाल अस्पताल में हैं. उन्हें बुधवार को दूसरे कमरे में शिफ्ट किया जाएगा.



शाहनवाज के बारे में


हुसैन बिहार में भाजपा के अहम नेताओं में से एक हैं. वह राज्य में एनडीए सरकार के दौरान बिहार के उद्योग मंत्री थे. वह अटल बिहार वाजपेयी के मंत्रिमंडल में सबसे कम उम्र के केंद्रीय मंत्रियों में से एक थे. भाजपा नेता ने वाजपेयी के कार्यकाल के दौरान राज्य मंत्री, खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय, राज्य मंत्री, मानव संसाधन विकास मंत्रालय, राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), कोयला मंत्रालय, नागरिक उड्डयन मंत्री और कपड़ा मंत्री सहित कई विभाग संभाले.


इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.