Bollywood News: बॉलीवुड की खूबसूरत अभीनेत्री इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वजन बढ़ने के बारे में खुलकर बात की, इंस्टाग्राम पर 'Ask Me Anything Session' में अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रही थी. इस दौरान एक यूजर ने वजन से संबंधित पूछा. फैन ने इलियाना से पूछा कि क्या बढ़ते वजन से उन्हें परेशानी हो रही है ? उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया कि शुरूआत में यसवाल उन्हें परेशान कर देता था. लेकिन अब उन्हें इससे कोई फर्क पड़ता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि उन्हें कभी-कभी अच्छा महसूस नहीं होता है. लेकिन उनका सपोर्ट सिस्टम, जो लोग उनसे प्यार करते हैं, वे उन्हें याद दिलाते रहते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटी इंसान को बना रही हूं. मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप प्रग्नेंट होते हैं तो बहुत से लोग आपके वजन को लेकर कमेंट करते हैं. जब आप डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाते हैं तो उनसे कोई मदद नहीं मिलती है. उन्हें हर बार आपका वजन लेना पड़ता है इसलिए यह बार आपके दिमाग में रहता है. 


उन्होंने आगे कहा कि मैं बस यह कहना चाहती हूं कि पिछले कुछ महीनों में शरीर में जो बदलाव आया है. वह मुझे पसंद है. यह एक बहुत अद्भुत यात्रा है. और हां, मैं इंसान हूं और ऐसे भी दिन आते हैं. जब आपको अच्छा महसूस नहीं होता. लेकिन मेरे पास कमाल का सपोर्ट सिस्टम और लोग है जो मुझे प्यार करते हैं. और मुझे याद दिलाते है कि मैं अपने अंदर एक छोटे इंसान को बना रही हूं. इसलिए वजन मायने नहीं रखता है. इसपर मत जाइए कि प्रेग्नेंसी के दौरान कितना वजन बढ़ना ठीक है. जितना हो सके खुश रहिए स्वस्थ रहिए और अपने शरीर की सुनिए. वही कीजिए जो आप को सही लगे. एक और अन्य यूजर ने उनसे पहली बार अपने बच्चे की दिल की धड़कन सुनने के बारे में पूछा तो अभीनेत्री इलियाना ने इसे अब तक अनुभव किए गए सबसे खूबसूरत पलों में से एक बताया.


Zee Salaam