Viral Video: सोशल मीडिया पर जबसे वीडियो वायरल होने लगे हैं. तबसे लोग बहुत होशियार हो गए हैं. कई बार यहां ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो लोगों को बहुत अच्छे अनुभव दे जाते हैं. इन दिनों चोरी करने वाले बहुत से वीडियो वायरल हो जाते हैं. वीडियो में कई तरह के चोरी करने वाले ट्रिक भी होते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक चोरी करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिससे सबक लिया जा सकता है कि भोले-भाले मासूम चेहरे वालों पर यकीन नहीं करना चाहिए. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मासूम सा बंदा सड़क पर खड़ी एक स्कूटी को देख रहा है. जिस शख्स की यह स्कूटी है वह स्कूटी के पास आता है और लड़के से कहता है कि भाई क्या देख रहे हो? मासूम लड़का जवाब देता है कि कुछ नहीं. इसके बाद स्कूटी का मालिका कहता है कि ये लो स्कूटी चला के देख लो. मासूम चेहरे वाला शख्स पहले तो स्कूट चलाने से मना करता है, शर्माता है लेकिन कई बार दबाव डाले जाने पर वह चाबी ले लेता है और स्कूटी चलाने लगता है. स्कूटी पर बैठ कर मासूम लड़का काफी दूर निकल जाता है. स्कूटी के मालिक के बुलाए जाने के बावजूद वह वापस नहीं आता है. इसके बाद स्कूटी के मालिक को पता चलता है कि उसकी स्कूटी चोरी कर ली गई है. 


यह भी पढ़ें: 'अलविदा' की शूटिंग हुई पूरी, रश्मिका मंदाना ने लिखा दिल जीतने वाली पोस्ट


वायरल हो रहे इसे वीडियो को इंस्टाग्राम पर videonation.teb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स लोग हंसी वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'स्क्रिप्टेड था लेकिन बहुत मजा आया.' एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'खतम टाटा बाय-बाय'. एक और यूजर ने लिखा है कि 'आज कल ऐसा बहुत होता है.'


Video: