'अलविदा' की शूटिंग हुई पूरी, रश्मिका मंदाना ने लिखा दिल जीतने वाली पोस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1232433

'अलविदा' की शूटिंग हुई पूरी, रश्मिका मंदाना ने लिखा दिल जीतने वाली पोस्ट

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अलविदा की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है.

Rashmika Mandana

चेन्नई: दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने निर्देशक विकास बहल की 'अलविदा' में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके बाद इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदाना ने एक बहुत ही प्यारा और शुक्रिया देने वाला नोट शेयर कर अपनी बात रखी है.

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना तमिल और तेलुगू फिल्म उद्योगों की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "अलविदा. अपने बच्चे (प्रोजेक्ट) को अलविदा कहने से नफरत है, लेकिन दोस्तों अब मैं इसको 'अलविदा' कह रही हूं!"

 

"कोविड लहरों के बीच इस यात्रा को शुरू किए दो साल हो गए हैं, लेकिन कुछ भी हमें अपने तरीके से पार्टी करने से नहीं रोक सकता था. अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती. मैं चाहती हूं कि आप लोग देखें कि 'अलविदा' वास्तव में है क्या. यह मजेदार होने वाला है!"

रश्मिका ने लिखा कि "हंसने के लिए लिए तैयार हो जाओ! जिन लोगों को भी आप यहां देख रहे हैं. इनमे से जिन लोगों के साथ मैंने काम किया वह हमारे लिए सबसे स्पेशल रहेंगे. मैं इन लोगों से प्यार करती हूं. आप लोग दुनिया के सबसे अच्छे लोग हैं.!"

यह भी पढ़ें: Photos: यह 10 फोटोज बता रहे हैं कि रश्मिका देश की युवाओं की पहली पसंद क्यों हैं?

"अमिताभ बच्चन सर, मैं आपके साथ इस फिल्म में काम करने के बाद बहुत खुश हूं. आप दुनिया के सबसे अच्छे इंसान हैं! विकास बहल, इस फिल्म में काम देने के लिए धन्यवाद. भगवान जाने आपको क्या पसंद आया और आपने इस फिल्म में मुझे काम दिया. लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैंने अब तक आपको फख्र महसूस कराया है."

रश्मिका ने कहा, "नीना गुप्ता, आप सबसे प्यारी हो! मुझे आपकी याद आती है. ठीक है, मुझे रुकना चाहिए. मैं जा सकती हूं, लेकिन मुझे वास्तव में रुकना चाहिए. चैतली परमार, आई लव यू दोस्तों. लेकिन मैं अब चुप हो जाऊंगी. हम जल्द ही मिलेंगे. आप लोग तैयार रहो. मैं इंतजार नहीं कर सकती!"
(आईएएनएस)

Video:

Trending news