Karnataka News: बेंगलुरु में पिछले दिनें सोशल मीडिया पर बुर्का पहने लड़की और उसके साथी को 'जय श्री राम' बोलने पर धमकी मिली थी. जिसके बाद कर्नाटक पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी. अब पुलिस ने इस मामले में एक नौजवान को गिरफ्तार किया है. आरोपी पेशे से ऑटो चालक है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि बुर्का पहने एक लड़की और उसके साथी को 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में पुलिस को शिकायत मिलते ही तुरंत जांच शुरू कर दी. पुलिस ने इस मामले में एक ऑटो चालक को पकड़ा है. जिसकी पहचान नियाज़ खान के रूप में हुई है.  


 पुलिस ने शुक्रवार को कहा, "पुलिस और तथ्य जांच विंग टीम ने बेंगलुरु के कोनानकुंटे इलाके में आरोपी को पकड़ने में कामयाब रहे. उन्होंने कहा कि नेयाज़ खान के खिलाफ पहले से भी अपराधिक मामला दर्ज नहीं था और वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव था. आरोपी नियाज खान ने पुलिस को बताया कि वीडियो देखकर उसे गुस्सा आ गया और उसने धमकी दे दी. ".


कर्नाटका पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी  नियाज खान ने बुर्का पहने लड़की और टोपी पहने नौजवान को 'जय श्री राम' का नारा लगाते हुए एक वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर धमकी दी. उन्होंने कहा कि अगर वो इस तरह का "पोशाक पहन कर  'जय श्री राम' का नारा लगाने की दोबारा हिम्मत की तो उन्‍हें काट दिया जाएगा".


"वीडियो में आरोपी नौजवान को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पहले बुर्का और टोपी उतारो, फिर जो कहना है कहो" जिसके बाद 'द राइट विंग गाइ' नाम के सोशल मीडिया यूजर ने बेंगलुरु पुलिस को टैग किया. यूजर ने धमकी भरा वीडियो पोस्ट करते हुए कार्रवाई की मांग की.