नई दिल्ली: कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) के सीएम पद से इस्तीफ़ा देने के बाद वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, कैप्टन अमरिंदर (Capt Amarinder) से जुड़ी अब नई खबर सामने आ रही है. दरअसल पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा (Sukhjindar Randhawa) ने कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt. Amarinder Singh) की दोस्त अरूसा आलम (Aroosa Alam) को लेकर जांच कराने की बात कही है. सुखजिंदर सिंह (Sukhjinder Singh) ने कहा कि उनकी सरकार कैप्टन की पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम (Aroosa Alam) की आईएसआई (ISI) से लिंक की जांच करेगी. साथ ही उन्हेंने बताया कि इस मामले की जांच डीजीपी इकबाल प्रीत करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिप्टी सीएम ने कहा- कैप्टन अमरिंदर सिंह अब कह रहे हैं प्रदेश को आईएसआई से खतरा है. हमने एक वीडियो में देखा है कि कैप्टन की मित्र अरूसा आलम (Aroosa Alam) पाकिस्तानी खुफियां एजेंसी आईएसआई के लोगों के साथ खड़ी हैं. हम अरूसा (Aroosa) के आईएसआई से लिंक की जांच करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि कैप्टन लगातार पाकिस्तान से ड्रोन आने का मुद्दा उठाते रहे हैं. मैं डीजीपी से कहूंगा कि वह इस मामले की भी जांच करें कि इसके पीछे क्या मक़सद था.


यह भी पढ़ें: नवाब मलिक ने NCB पर फिर साधा निशाना, बोले- वानखेड़े की सालभर में जाएगी नौकरी, जाना होगा जेल


कैप्टन पार्टी छोडने के बाद कांग्रेस पर लगातार हमलावर रहे हैं. हालही में कैप्टन ने ऐलान किया था कि वह खुज की राजनैतिक पार्टी बनाएंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अगर पंजाब के अगले विधानसभा चुनाव से पहले किसानों का मुद्दा हल हो जाता है तो वह बीजेपी के साथ सीटें शेयर कर सकते हैं.