Chattisgarh Chunav Result 2023: देश भर में 4 राज्यों में हुए चुनावों की मतगणना शुरु होने वाली है, मतगणना शुरु होने से पहले ही नेताओं की बयान-बाजी तेज हो गई है. सभी पार्टियां अपने जीत का दावा कर रही हैं, इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व सीएम रमन सिंह ने बड़ा दावा कर दिया है. वोटिंग के गिनती शुरु होने से पहले उन्होंने यह दावा किया है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की तस्वीर बहुत साफ है. एग्जिट पोल ने भविष्यवाणी कर दी है, जिस कांग्रेस ने पिछले चुनावों में 68 सीटें जीती थी वह इस बार हार रही है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रमन सिंह ने किया बड़ा दावा 
रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस कांग्रेस की 2018 विधानसभा चुनाव में 68 सीटें जीती थीं, लेकिन इस बार कांग्रेस सिर्फ 40-42 सीटों तक ही सीमित रह जाएगी. यह एक बड़ी गिरावट साबित होगी, क्योंकि कांग्रेस छत्तीसगण में 75 सीटें जीतने का दावा कर रही है. बता दे छत्तीसगण में सुबह 8 बजे से वोटों को गिनती शुरु होनी है. 


"कांग्रेस पार्टी डरी हुई और घबराई हुई है"
वोटों की गिनती से पहले छत्तीसगण के BJP अध्यक्ष अरुणभाव का बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने कांग्रेस को डरा हुआ बताया है. अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी डरी और घबराई हुई है. उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस जब भी हारती है तो EVM में गढ़बड़ी का बहाना लेती है और कभी-कभी संविधान को भी हार की जिम्मेदार ठहरा देती है. उन्होंने कहा काग्रेस पार्टी छत्तीसगण से जा रही है और यह चुनाव वह हार रहे हैं. छत्तीसगण की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है.