Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में आज भारत और पाकिस्तान महिला क्रिकिट टीम का आज दूसरा मैच था. जिसमें भारत ने जीत हासिल कर ली है. स्मृति मंधाना ने तूफानी पारी खेलते हुए 42 गेंदों में 63 रन बनाए. अपनी पारी में  उन्होंने 8 चौके और तीन छक्के जड़े हैं.


पाकिस्तान ने दिया था 99 का टारगेट दिया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें पाकिस्तान की टीम ने भारत को 99 रनों का टार्गेट दिया था. जो भारत ने मात्र 11.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया. पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और 18 ओवरों में सिर्फ 99 रन ही बना पाए थे. भारत के लिए सबसे ज्यादा रन 2-2 विकेट स्नेह राणा और राधा यादव ने हासिल किए.


2 विकेट खोकर किया टारगेट पूरा


आपको बता दें टीम ने मात्र 2 विकेट खो 11 ओवरों में टारगेट पूरा कर लिया. मैच के दौरान स्मृति मंधाना की बल्लेबाजी धमाकेदार रही. वहीं शेफाली वर्मा ने भी सही खेला. उन्होंने 9 गेदों पर 16 रन बनाए वहीं मेघना ने 16 गेंद पर 14 कमाए. पाकिस्तान के लिए तुबा हसन और ओमैमा सेहैल ने एक-एक विकेट हासिस लिए हैं. आपको बता दें भारत का अगला मुकाबला बारबाडोस से होगा जो 3 अगस्त को होगा.


पाकिस्तानी टीम नहीं टिक पाई भारतीय बॉलर्स के सामने


आपको बता दें पाकिस्तान क्रिकेट टीम का शुरूआती ऑर्डर काफी खराब रहा है. पाकिस्तान को दूसरे ओवर में ही पहला झटका लगा और इरम जावेद पवेलियन लौट गईं. जिसके बागद स्नेहा राणा ने 9 वें ओवर में पाकिस्तान को 2 और झटके दिए. पाकिस्तान की कप्तान  बिस्माह मारूफ को 17 रन पर आउट हो गईं. इसके अलावाव मुनीबा राणा को 32 रन बनाकर बैक टू पवेलियन होना पड़ा. आपको बता दें भारत को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत को 3 विकेट से शिकस्त दी थी.


Zee Salaam Live TV