Congress Press Conference: लोकसभा इलेक्शन के रिजल्ट्स के बीच कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत करते हुए कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, "जनता की जीत है, पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ जनादेश आया है. कांग्रेस ने इस बात पर भी जोर दिया कि इलेक्शन के दौरान उन्हें रोकने के लिए सत्ताधारी दल ने हर मुमकीन कोशिश की, लेकिन फिर भी जनता ने उन पर भरोसा जताया है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस चीफ ने क्या कहा?
कांग्रेस चीफ ने कहा, "पूरे इलेक्शन के दौरान, जिस प्रकार का कैंपेन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चलाया, उसे लंबे वक्त तक याद रख जाएगा. दूसरी तरह हमने सकारात्मक प्रचार किया, इसी वजह से लोगों ने हमारा साथ दिया. मैं इंडिया गठबंधन के सभी साथियों का शुक्रिया अदा करता हूं, सभी एकजुट रहे और उसी वजह से इस प्रकार का जनादेश मिला."


राहुल गांधी को दिया जीत श्रेय
खड़गे ने आगे कहा, "कांग्रेस के मेनिफेस्टों के बारे में मोदी जी ने जो झूठ फैलाया जनता ने उसे समझ लिया. राहुल गांधी की दोनों यात्राएं भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान करोड़ों लोगों से मिलना, उनकी समस्याओं को सुनना और उन समस्याओं का हल ढूंढना ही हमारी कैंपेन का आधार बना."


राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर बोला हमला
वहीं, राहुल गांधी ने कहा, "यह इलेक्शन इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पार्टी सिर्फ एक राजनीतिक दल के खिलाप नहीं लड़ी है, बल्कि यह इलेक्शन हम बीजेपी, हिंदुस्तान की इदारा, ईडी और सीबीआई इनके खिलाफ लड़े, क्योंकि इन इदारों ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने डराया धमकाया है." उन्होंने आगे कहा, "यह लड़ाई संविधान को बचाने की थी. जब इन्होंने बैंक अकाउंट सीज किए, पार्टियां तोड़ीं, तब मेरे माइंड में था कि भारत की जनता एकजुट होकर लड़ जाएगी. आपने संविधान को बचाने का पहला और सबसे बड़ा कदम ले लिया है."