Rahul Gandhi Bike Ride: कांग्रेस लीडर राहुल गांधी इन दिनों लद्दाख के दौरे पर हैं, जहां वो कई प्रोग्राम्स में शिरकत करेंगे. शनिवार को राहुल गांधी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. कांग्रेस लीडर ने लेह शहर से पैंगोंग झील तक अपनी बाइक दौड़ाई और खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाया. राहुल गांधी ने बाइक राइड करते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस दौरान वो अलग ही अदांज में नजर आए. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए राहुल ने लिखा, मैं पैंगोंग झील जा रहा हूं. मेरे पिता कहते थे कि ये दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है. इस दौरान कांग्रेस नेता ने लेह, लद्दाख और पैंगोंगत्सो के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राहुल गांधी का अनोखा अंदाज
अक्सर राहुल गांधी को व्हाइट टीशर्ट पहने देखा जाता है, लेकिन बाइक राइड के दौरान वह ब्लू जैकेट और स्पोर्ट्स ट्राउजर पहने दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने हैलमेट भी पहन रखा है. राहुल के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. राहुल गांधी एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें बाइक चलाना बेहद पसंद है. वह हमेशा भारी सिक्योरिटी में रहते हैं, इसलिए वह ऐसा नहीं कर पाते हैं. 18 अगस्त को राहुल गांधी ने लेह में एक फुटबॉल मैच भी देखा था और वहां लोगों से कई मुद्दों पर चर्चा की. वहीं राहुल ने लद्दाख में अलगाववाद के ईशू पर यूथ कांग्रेस के नेताओं और वर्कर्स से बातचीत की. राहुल गांधी ने कहा कि देश में कुछ सियासी लोग नफरत का माहौल बना रहे हैं.


 




25 अगस्त तक लद्दाख में रहेंगे राहुल
20 अगस्त को राहुल गांधी अपने दिवंगत पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर पैंगोंग झील पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. बाद में वह कारगिल भी जाएंगे और वहां एक मीटिंग को खिताब करेंगे. कांग्रेस नेता 17 अगस्त को लेह पहुंचे थे, जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया था. राहुल गांधी 25 अगस्त तक लद्दाख में रहेंगे. बता दें कि, कांग्रेस एमपी राहुल गांधी ने इस साल की शुरुआत में दो बार श्रीनगर और जम्मू का दौरा किया था, लेकिन वह लद्दाख नहीं गए थे. 


Watch Live TV