Conman Sukesh Chandrasekhar: ठगी के इल्जाम में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने असेंबली इलेक्शन में सीएम अरविंद केजरीवाल की मुखालेफत में निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. 200 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में मुल्जिम सुकेश ने दिल्ली के वजीरे आला अरविंद केजरीवाल को खिताब करते हुए तीन पेज का खत लिखा है. सुकेश ने अपने लेटर में कहा कि, मैं आपके सभी ऑफर को ठुकरा चुका हूं. मुझे आपके जरिए दी गई धमकियों की भी कोई परवाह नहीं है. मैं आपके विरोध में दिल्ली में, आपके असबेंली हल्के में आने वाले विधानसभा चुनाव में आजाद उम्मीदवार के तौर पर इलेक्शन लड़ूंगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने, केजरीवाल से विशेष नंबर के बारे में भी सवाल किया. इल्जाम लगाया कि इस नंबर के जरिए लगातार उसके परिवार के लोगों से राब्ता करने की कोशिश की जा रही है. यही नहीं, सुकेश ने अपने खत में इल्जाम लगाया कि, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उन्हें धमकी दी और तीन महीने तक खामोश रहने के बाद तमिलनाडु और कर्नाटक असेंबली इलेक्शन में टिकट देने के लिए लालच देने की भी कोशिश की. सुकेश ने दावा किया कि, केजरीवाल ने उन्हें अपना बयान वापस लेने और सीएम और उनके साथियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायतों को वापस लेने के लिए भी कहा. सुकेश ने कहा कि, सीएम ने उसे यह सब कुछ करने के एवज में सियासी समर्थन देने की पेशकश की थी.


 


हालांकि, चंद्रशेखर ने इन सभी ऑफर को ठुकरा दिया था और इस बात पर जोर दिया था कि वह सच और अखंडता पर चलने वाला व्यक्ति है. उसने सीएम केजरीवाल की सख्त आलोचना की. चंद्रशेखर ने इल्जाम लगाया कि, केजरीवाल और उनके सहयोगी करप्शन में डूबे हुए हैं. लिहाजा उनकी कानूनी दुश्वारियां बनी हुई हैं. खत में केजरीवाल को बदउन्वानी के इल्जामात का सीधे सामना करने की भी चुनौती दी गई है. चंद्रशेखर ने दावा किया है कि वो केजरीवाल के गलत कामों का पर्दाफाश करके रहेगा. सुकेश चंद्रशेखर ने अपने खत में कहा, "केजरीवाल जी, मैं आपको बताऊंगा कि, कैसे इस महाठग को आपके ही असेंबली हल्के के लोगों ने प्यार दिया.