CRPF Jawan Died: पश्चिम बंगाल के माथाभांगा में गुरुवार रात एक मतदान केंद्र के शौचालय के अंदर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान मृत पाया गया है. यह घटना राज्य की तीन सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होने से कुछ घंटे पहले हुई है. जवान को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.


जवान के सिर में है चोट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक जवान सिर में कई चोट हैं. शुरुआती रिपोर्ट से पता लगता है कि जवान बाथरूम में स्लिप हो गया होगा जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है. मृतक का पोस्टमार्टम शुक्रवार को कराया जाएगा. जिसके बाद गी मौत के असर कारण के बारे में पता लग पाएगा. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.


कहां का है मामला?


मीडिया रिपोर्ट के मुताबाकि यह हादसा कल रात पेश माथाभांगा पोलिंग स्टेशन में पेश आया आया है. लोगों ने देखा तो जवान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अस्पताल ने जानकारी दी कि जवान के सिर में चोट आई है जो गिरने की वजह से हो सकती है.


वेस्टबंगाल में चुनाव


बता दें लोकसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग 19 अप्रैल यानी आज शुरू हो गई है. इस फेज में 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. पहले फेज में कई केंद्रीय मंत्री और पूर्म मुख्यमंत्री भी मैदान में हैं. पहले फेज में वेस्ट बंगाल की  कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी सीट पर वोट डाले जा रहे हैं.