Delhi-Chennai Flight: चेन्नई पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को दिल्ली-चेन्नई उड़ान में एक महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में 43 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी राजेश शर्मा इंडिगो की उड़ान में उसके पीछे बैठा था और जब वह सो रही थी तो उसने उसे गलत तरीके से छुआ.


दिल्ली चेन्नई फ्लाइट में महिला के साथ बदसलूकी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीनांबक्कम में हवाई अड्डे से जुड़े महिला पुलिस थाने की एक पुलिस अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया, "यह घटना इंडिगो की दिल्ली-चेन्नई फ्लाइट में हुई. महिला खिड़की के पास बैठी थी और शर्मा उसके पीछे बैठा था. महिला ने आरोप लगाया कि जब वह सो रही थी, तब शर्मा ने उसे गलत तरीके से छुआ."


शर्मा को कर लिया गिरफ्तार


अधिकारी ने बताया, "शाम 4.30 बजे चेन्नई में विमान के उतरने के बाद महिला ने एयरलाइन स्टाफ से संपर्क किया, जिसने उसे पुलिस में शिकायत दर्ज कराने में मदद की. भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 75 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया और बाद में शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया."


अधिकारी ने बताया कि आरोपी राजस्थान का रहने वाला है, लेकिन वह काफी समय से चेन्नई में रह रहा है. अधिकारी ने बताया कि मामले की आगे की जांच जारी है.  हालांकि इंडियो ने इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है.