कराची: दिल्ली से दुबई जाने वाली स्पाइसजेट की SG-11 फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने के बाद कराची (पाकिस्तान) में इमरजेंसी लैंडिंग की गई. विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. अधिक जानकारी का इंचजार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पाइसजेट प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा है कि कोई आपात सूरते हाल का ऐलान नहीं किया गया है और विमान की सामान्य लैंडिंग हुई. विमान के साथ किसी भी खराबी की पहले कोई रिपोर्ट नहीं थी. यात्रियों को खाना खिला दिया गया है. एक प्रतिस्थापन विमान कराची भेजा जा रहा है जो यात्रियों को दुबई ले जाएगा.



DGCA ने कहा कि चालक दल ने बाएं टैंक से ईंधन की मात्रा में असामान्य कमी देखी; प्रासंगिक गैर-सामान्य चेकलिस्ट की गई, हालांकि ईंधन की मात्रा घटती रही. एटीसी के सहयोग से विमान को कराची भेजा गया. उड़ान के बाद निरीक्षण के दौरान, बाएं मुख्य टैंक से कोई दृश्य रिसाव नहीं देखा गया


जानकारी के मुताबिक, स्पाइसजेट की उड़ान (दिल्ली-दुबई) में 150 से अधिक यात्री मौजूद थे, जिसने तकनीकी खराबी के बाद पाकिस्तान के कराची में आपातकालीन लैंडिंग की.



इससे पहले दिल्ली से जबलपुर जाने वाले एक अन्य स्पाइसजेट के विमान को शनिवार की सुबह दिल्ली हवाई अड्डे पर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा, जब चालक दल ने केबिन में धुआं देखा। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, विमान 5,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था, जब चालक दल ने धुआं देखा.


ये वीडियो भी देखिए: मुस्लिम शख्स ने किया हिंदू रीति के अनुसार रामदेव का अंतिम संस्कार