Delhi Metro News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार को मेट्रो सेवाओं में लोगों को देरी का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है कि मेट्रो की ब्लू लाइन में गुरुवार सुबह एक बार फिर से तकनीकी दिक्कत आ गई, जिसकी वजह से मेट्रो की सर्विस पर असर पड़ा. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बताया है कि द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सेवाओं में देरी है. जबकि सभी लाइनों पर सामान्य सेवा जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले चार दिनों में ये दूसरी बार है जब ब्लू लाइन पर तकनीकी खराबी की वजह से मुसाफिरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इससे पहले दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में सोमवार तकनीकी खराबी आई थी. उस वक्त मुसाफिरों को करीब डेढ़ घंटे तक इंतज़ार करना पड़ा था.



सोमवार की ब्लू लाइन की मेट्रो में दिक्कतों की वजह से सबसे बुरी हालत यमुना बैंक की थी. वहां नोएडा और वैशाली की तरफ आने-जाने वाले हजारों यात्री फंस गए थे. इसके अलावा मंडी हाउस और राजीव चौक में भी लोगों का तांता लग गया था, जिसके कारण यहां भीड़ को कोनकोर्स लेवल पर ही रोकना पड़ा था. गौरतलब है कि रोजाना दिल्ली मेट्रो की मदद से हजारों लोग सफर करते रहते हैं. अगर मेट्रो में थोड़ी सी भी दिक्कत आती है तो ऐसा लगता है पूरा शहर रुक गया.


 


Zee Salaam Live TV: