Delhi News: दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में चाकू घोंपने से घायल हुए 28 साल के कैब चालक की मौत हो गई. मरने वाले शख्स की पहचान जौहर अब्बास के तौर पर हुई है, जो बुलंद मस्जिद इलाके का रहने वाला था.


दिल्ली में कैब चालक की हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय तिर्की ने बताया कि गुरुवार रात 11.50 बजे चाकूबाजी की घटना की जानकारी पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. टीम ने पाया कि जौहर अब्बास के माथे, कलाई, छाती और अन्य जगहों पर चाकू के कई वार किए गए थे.


डीसीपी ने कहा, "उसे जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या के मकसद का पता लगाने और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. हत्यारे  को पकड़ने के लिए टीम को लगाया गया है.


पिछले महीने भी हुई थी कैब ड्राइवर की हत्या


एक ऐसा ही मामला अप्रैल के महीने में सामने आया था. दिल्ली पुलिस ने एक 40 साल के शख्स को गिरफ्तार किया था. जिसने कैब चालक मोहम्मद साकिब खान की हत्या की थी. यह मामला 22 अप्रैल को पेश आया था. साकिब अपनी मारुति वैगनआर कार से कश्मीरी गेट की ओर जा रहा था, तभी लाल किले के पास अंगूरी बाग के पास एक चौराहे पर उसकी कार एक ई-रिक्शा से टकरा गई. ई-रिक्शा पलट गई और उसका चालक घायल हो गया.


पुलिस के अनुसार, फिरोज और उसके दो साथी, जो उस इलाके से गुजर रहे थे, उन्होंने दुर्घटना देखी और इसे दोनों वाहनों के चालकों को लूटने का मौका समझा. जांचकर्ताओं ने बताया कि ई-रिक्शा चालक को खड़ा करने के बहाने फिरोज और उसके दो साथियों ने चालक की जेब से नकदी चुरा ली. अधिकारियों ने बताया था कि उन्होंने साकिब पर हमला किया और हाथापाई के दौरान उसकी जेब से उसका मोबाइल फोन और बटुआ छीन लिया. जब साकिब ने शोर मचाया तो फिरोज ने उसे गोली मार दी और तीनों संदिग्ध मौके से भाग गए.