Delhi News: दिल्ली के भजनपुरा में आज सुबह PWD के अधिकारियों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रोड से मंदिर और मजार को बुलडोजर से हटा दिया. भारी अर्द्धसैनिक बल और पुलिस बल के मौजूदगी बीच रोड से हटाया गया.अधिकारियों ने बताया कि रोड की चौड़ीकरण और फ्लाईओवर के लिए हटाया गया है. अब इ मामले में राजनीति गर्मा गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतिशी ने एलजी पर का तंज़
आम आदमी पार्टी की विधायिका और मंत्री आतिशी ने दिल्ली के एलजी पर आरोप लगाते हुए कहा कि "एलजी महोदय मैंने आपको कुछ दिन पहले एक पत्र लिखा था. जिसमें आपसे दिल्ली में मंदिरों और अन्य धार्मिक स्थलों को ध्वस्त करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया गया था. लेकिन आज एक बार फिर आपके आदेश पर भजनपुरा में एक मंदिर को ध्वस्त कर दिया गया. और  आतिशी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं आपसे फिर अनुरोध करती हूं कि दिल्ली में मंदिरों और अन्य धार्मिक स्थलों को न तोड़ा जाए. ये लोगों की आस्था और भक्ति के लिए बहुत महत्व रखते हैं."


यहां पर चला बुलडोजर
आपको बता दें कि दिल्ली के भजनपुरा इलाके में आज सुबह मजार और मंदिर को बुलडोजर से हटा दिया. जिसका विरोध करने के लिए स्थानीय क्षेत्रों के लोग बड़ी काफी संख्यां में लोग इकट्ठे हो गए. प्रशासन ने स्थिति को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये हैं. अर्धसैनिक बलों साथ ड्रॅान से भी नज़र रखा गया था. पुलिस पूरे इलाके में मार्च कर रही है. ताकि कोई अप्रिय घटना न हो. 


रोजाना में खाने में करें केले का इस्तेमाल, शरीर को मिलेंगे कई फायदे



जाम की रहती थी समस्या
अधिकारियों ने मीडिया से कहा कि इससे इलाके के लोगों को फायदा होगा. भजनपुरा में जहां पर ये कार्रवाई हुई वहां पर आये दिन जाम की समस्या बनी रहती है. उस नज़रिये से आम लोगों को राहत मिलेगी.