Delhi Shahdara Fire News: दिल्ली के शाहदरा इलाके में आज यानी 16 फरवरी की सुबह एक घर में आग लगने से 60 साल के एक शख्स की मौत हो गई है. पुलिस के अधिकारी ने यह जानकारी दी है. मृतक की पहचान बुद्रुक महतो के रूप में की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोती राम रोड पर एक घर में आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "घटनास्थल लगभग 30-35 गज इलाके में बनी एक चार मंजिला इमारत थी. आग ग्राउंड फ्लोर पर लगी. आग से झुलसे बुद्रुक महतो को जीटीबी हॉस्पिटल भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया." अधिकारी ने कहा, "दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है."


अलीपुर अग्निकांड में 11 लोगों की हुई है मौत
राजधानी दिल्ली के रिहायशी इलाकों में बार-बार आग लगने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. दिल्ली के अलीपुर इलाके में मौजूद एक पेंट फैक्ट्री में आज भीषण आग लग गई, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस उपायुक्त (बाहरी, उत्तर) रवि कुमार सिंह के मुताबिक, यह एक पेंट फैक्ट्री में बड़े विस्फोट के बाद आग लग गई.


दिल्ली फायर सर्विस ने क्या कहा?
दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, "दयाल मार्केट में मौजूद एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना शाम 5:26 बजे मिली थी." उन्‍होंने कहा, "कम से कम 22 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, जो रात 9 बजे तक आग पर काबू पाने में कामयाब रहीं. तलाशी अभियान और ठंडा करने की प्रक्रिया अभी भी जारी है."


मृतकों की नहीं हुई है पहचान
हालांकि, इस हादसे में जान गवाने वालों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. डीसीपी ने कहा, "आग लगने की सही वजह अभी तक पता नहीं चल पाया है. घटना की जांच के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं."