नई दिल्ली: कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से आज फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) दफ्तर में पूछताछ की जाएगी. ED ने राहुल गांधी से पिछले रोज भी करीब 8:30 घंटे तक सवाल व जवाब किया था. वहीं, दूसरी तरफ राहुल की ED के सामने पेशी को लेकर कार्यकर्ता सड़कों पर उतर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसके मद्देनजर दिल्ली में कई सड़कों पर ट्रैफिक की आवाजाही पर असर पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान आज फिर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भीड़ भाड़ वाले रास्तों की निशानदेही की है. ट्रैफिक पुलिस ने सलाह दी है कि सुबह सात बजे से लेकर 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड पर जाने से बचे. कहा गया है कि इन रास्तों पर खास इंतजामों की वजह से यातायात आवाजाही नहीं हो सकेगी.


ये भी पढ़ें: जब अकबरुद्दीन ओवैसी की शादी को लेकर घर में हो गया था हंगामा, गुस्से में पिता ने उठा लिया था ये कदम


दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन के लिए भी जारी की है. इसके अलावा, गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड को लेक बताया गया है कि इन रास्तों से आगे बसों की आवाजाही पर रोक रहेगी.


गौरतलब है कि कांग्रेस ने सीनियर नेता राहुल गांधी पिछले रोज ईडी के सामने पेश हुए थे और करीब 8:30 घंटे तक पूछताछ हुई थी. राहुल गांधी के ईडी दफ्तर के लिए रवाना होते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया था, हालांकि दिल्ली पुलिस ने इसकी इजाज़त नहीं थी. विरोध-प्रदर्शन के दौरान करीब 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया था. इस प्रदर्शन को कांग्रेस ने सत्याग्रह का नाम दिया था.


Zee Salaam Live TV: