नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) काउंसलर ताहिर हुसैन पर इल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने दिल्ली में तशद्दुद को भड़काने का काम किया और आईबी (IB) कारकुन के कत्ल का भी इल्ज़ाम लगाया गया है. ताहिर के मकान की छत पर फसाद को भड़काने के सामान भी मिला है. ताहिर के मकान की छत पर पत्थर, पट्रोल बम और छत के ठीक नीचे वाले फ्लोर पर पन्नियों में तेज़ाब भी भरा हुआ मिला है. अब इस मामने में ताहिर खुद सामने है और उन्होंने अपने ऊपर लगे तमाम इल्ज़ामात को खारिज कर दिया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताहिर ने कहा है कि कहा कि मुझ पर झूठे इल्ज़ामात लगाए जा रहे हैं मैं बेकसूर हूं, मैंने दिल्ली में हिंसा भड़काने नहीं बल्कि रोकने की कोशिश की थी. उन्होंने मज़ीद कहा कि ने कहा कि 24 फरवरी को पुलिस ने मेरे घर की तलाशी ली और हमें वहां से बाहर निकाला. हमें एक महफूज़ मकाम पर शिफ्ट किया गया. 25 फरवरी को दोपहर 4 बजे तक पुलिस घर में मौजूद थी. मैंने पुलिस से इसी इलाके में रहने की गुज़ारिश की थी क्योंकि मेरे घर को निशाना बनाया जा रहा था और इसका इस्तेमाल ग़लत मकसद के लिए किया जा सकता था. उन्होंने कहा कि मेरे घर में दिल्ली पुलिस मौजूद थी अब सिर्फ वे ही बता सकते हैं कि हकीकत में क्या हुआ था. मैं पुलिस का पूरा तआवुन करूंगा. 



आईबी (IB) कारकुन अंकित शर्मा की मौत पर उन्होंने कहा कि बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए. मैं इस वारदात में शामिल नहीं हूं. इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए. 


आईबी (IB) कारकुन के परिवार दर्ज कारा मामला:


बता दें कि आईबी (IB) कारकुन की मौत के बाद उनके परिवार वालों ने भी डीसीपी ऑफिस में ताहिर के खिलाफ़ 2 शिकायत दर्ज करा दी हैं. शिकायत में ताहिर हुसैन के खिलाफ़ कत्ल का इल्ज़ाम लगाया गया है.