Dhoom 4 Release: धूम 4 होगी रिलीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यशराज की हिट फ्रेंचाइजी एक बार फिर सुर्खियों में है. अनुमान लगाया जा रहा है कि धूम-4 2024 ईद पर आ सकती है. इस से पहले यशराज फिल्म्स के बैनर तले पठान और टाइगर 3 रिलीज होंगी. दोनों ही फिल्मों से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. लेकिन अब नए फिल्म की खबर ने लोगों में और उत्साह बढ़ा दिया है.


धूम-4 का निर्देशन करेंगे संजय गढ़वी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि फिल्म धूम-4 के लिए डायरेक्टर संजय गढ़वी को वापस बुलाया गया है. आपको बता दें धूम-3 को विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया था. धूम 3 में आमिर खान और कैट  की जोड़ी देखने को मिली थी.


अभिषेक बच्चान फिल्म से रहेंगे बाहर


फिल्म धूम के सभी पार्ट्स का हिस्सा रहने  वाले अभिषेक बच्चन अब इस नए पार्ट में बाहर रह सकते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके करीबी ने जानकारी दी है कि अभिषेक स्क्रिप्ट्स को लेकर काफी चूजी हो गए हैं. इसके अलावा उन्हें यह महसूस हो रहा है कि इस सीरीज में उनके किरदार को लोग ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं. ऐसे में वह इस नए पार्ट के ऐलान को लेकर वह एक्साइडेट कम हैं. आपको बता दें इस से पहले 'बंटी और बबली-2 की स्क्रिप्ट को भी उनको रिजेक्ट कर दिया था.


यह भी पढ़ें: India Pakistan: जारी हुआ एशिया कप का शेड्यूल, 28 अगस्त को भारत पाकिस्तान आमने-सामने


अक्षय कुमार फिल्म में आ सकते हैं नजर


ऐसी ख़बरें सामने आ रही हैं कि इस सीरीज में अक्षय कुमार नेगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स हर हार फिल्म के नेगेटिव रोल में किसी स्टार को कास्ट करते हैं. प्रोडक्शन हाउस ने पहले जॉन एब्राहम को कास्ट किया था. जिसके बद दूसरे भाग में ऋतिक और तीसरे में आमिर खान नेगेटिव रोल में नजर आए थे. अब चौथे पार्ट में अक्षय कुमार को कास्ट करने की तैयारी चल रही है. आपको बता दें अक्षय कुमार इस से पहले रोबोट 2 में नेगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं.


आपको बता दें इस नई फिल्म को लेकर अभी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आ पाई है. यशराज फिल्म प्रोडक्शन अभी सलमान की फिल्म टाइगर और शाहरुख की फिल्म में मशगूल है. इसके अलावा आदित्य चौपड़ा स्पाई यूनिवर्स वाली फिल्म पर भी काम कर सकते हैं. जिसमें वह सलमान, शाहरुख और ऋतिक रोशन दिख सकते हैं.


Zee Salaam Live TV