DPS School Bomb Threat: जम्मू के डीपीएस स्कोल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक यह धमकी कॉल करके दी गई थी. स्कूल के एक अधिकारी के पास कॉल आई थी. जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई, फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच गई है और स्कूल की जांच की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस साल में यह पहली बार नहीं है जब किसी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली हो, इससे पहले भी कई स्कूलों को धमकी भरे मेल आ चुके हैं. हाल ही में बेंगलुरु के कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने इंटरपोल की मदद मांगी थी. हालांकि पुलिस को जांच में कुछ नहीं मिल पाया था.


दिल्ली के स्कूल को धमकी


वहीं दिल्ली के कई स्कूलों को ई-मेल के जरिए ऐसी धमकी आ चुकी है. अप्रैल के महीने में दिल्ली के मथुरा रोड पर मौजूद दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. जिसके बाद स्कूल को खाली करा लिया गया था और पुलिस को यहां जांच से कुछ नहीं मिला था.


हालांकि इस जम्मू के डीपीएस स्कूल को कॉल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने तुरंत स्कूल को खाली कराया और पुलिस को इस बात की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे स्कूल की तलाशी ली जा रही है. यह मामला इसलिए भी गंभीर हो जाता है, क्योंकि जम्मू के करीब ही बॉर्डर पड़ता है और आए दिन आईडी और हथियार पकड़े जाते रहते हैं.