Prasidh Krishna Married: भारतीय तेज़ गेंदबाज ने टीम इंडिया को उस वक्त खुशखबरी दी जब भारतीय क्रिकेट टीम 7 जून से द ओवल क्रिकेट ग्राउंड में फाइनल का मुकाबला खेल रही है.और भारत के इस तेज़ गेंदबाज ने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी. जी हां मैं बात कर रहा हूं तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की. प्रसिद्ध कृष्णा ने गर्लफ्रेंड रचना से शादी कर ली है.इससे पहले 6 जून को प्रसिद्ध की सगाई की बात सामने आई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज गेंदबाज प्रसिद्ध ( Prasidh Krishna ) कृष्णा ने सगाई के दो दिन बाद ही शादी कर ली.जिसके बाद कृष्णा और रचना की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों बहुत खुश नज़र आ रहा है.भारतीय तेज़ गेदबाज अपने वैवाहिक जोड़े में बहुत ही सुंदर लग रहा है. और दोनों के फेस पर स्माइल भी देख सकते हैं.


प्रसिद्ध कृष्णा चोट के कारण लम्बे समय से क्रिकेट से दूर हैं. और चोट के कारण इस सीजन आइपीएल से भी दूर रहे. प्रसिद्ध कृष्णा IPL में  RR यानी राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) का सदस्य है. और कृष्णा ने पिछले सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. 


पाउडर से नहीं ये 10 सुपर फूड से बनेगी बॅाडी



अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण
साथ ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में इंग्लैंड के खिलाफ 2021 में पदार्पण किया. जिसमें 14 एकदिवसीय ( oneday match )  मैच खेले हैं और इसमें गेंदबाज़ी करते हुए 23.92 की औसत से 25 विकेट झटक हैं. और अगर इकॉनमी की बात करें तो 5.32 है. और कृष्णा का अंतराष्ट्रीय करियर  ( International carrier ) 4/12 है


IPL के रिकॅार्ड
तेज़ गेंदबाज प्रसिद्ध ने अभी तक IPL में 51 मैच खेले हैं जिसमें लगभग 35 की औसत से 49 विकेट लिया है. और अगर इकॉनमी की बात करें तो 9 से कम 8.92 है. और प्रसिद्ध ने IPL में पदार्पण किया था 6 मई 2028 को.