Egyptian soldiers vs Israeli army: मिस्र के सैनिकों ने इसराइली फौज पर भीषण गोलीबारी की है. इसके जवाब में इसराइल सुरक्षबलों ने भी फायरिंग की है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस गोलीबारी में मिस्र के एक सैनिक की मौत हो गई है. हालांकि, गोलीबारी में सैनिक की मौत की अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों के बीच हुई भीषण गोलीबारी
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इसराइली फौज और मिस्र के सौनिकों के बीच आज यानी 27 मई को भीषण गोलीबारी हुई है. वहीं, इसराइली मकामी मीडिया के हवाले से बताया गया है कि इस गोलीबारी में एक मिस्र के सैनिक की मौत हुई है. जबकि कई जख्मी हुए हैं. इसराइली फौज ने गोलीबारी की बात को एक्सेप्ट किया है, लेकिन मिस्र के सैनिक की मौत पर कुछ नहीं कहा है. 


इसराइली मीडिया ने क्या कहा?
इसराइली फौज ने राफा बॉर्डर पर हुई गोलीबारी का दोषी मिस्र को ठहराया है. इसराइल की एक निजी न्यूज बेवसाइट ने इसराइली जराए के हवाले से लिखा है कि गाजा में राफा बॉर्डर पर भीषण गोलीबारी के लिए मिस्र दोषी है. रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्र के सैनिकों ने इसराइली फौज पर राफा बॉर्डर पर गोलीबारी की है. जिसमें एक सैनिक की मौत हो गई, जबकि कई जख्मी हुए हैं 


अब तक 35 हजार से ज्यादा लोगों की हुई मौत
वाजेह हो कि गाजा में जारी हिंसा के बीच इसराइली सैनिकों ने 26 मई की देर रात राफा पर भीषण हमला किया, जिसमें 40 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. जिसमें सबसे ज्यादा महिलाएं और बच्चे मारे गए हैं. गाजा हिंसा में अब तक 35 हाजर से ज्यादा लोग मारे गए हैं. जबकि 78 हजार से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. जिसमें सबसे ज्यादा महिलाएं और बच्चे मारे गए हैं. इस बीच अमेरिका ने चेतावनी दी है कि राफा में इसराइल न हमला करें, लेकिन इसराइल लगातार राफा में हमले कर रहा है. जिससे 10 लाख लोगों की जान पर बनी हुई है.