Kasganj News: नगर पंचायत चेयरमैन ने एसडीएम को जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी वीडियो सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2477892

Kasganj News: नगर पंचायत चेयरमैन ने एसडीएम को जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी वीडियो सामने आया

Kasganj hindi News: कासगंज में नगर पंचायत अध्यक्ष ने तहसील पटियाली के एसडीएम को थप्पड़ मारने की घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

 

Kasganj News

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां नगर पंचायत चेयरमैन चमन ने तहसील पटियाली के एसडीएम कुलदीप सिंह को थप्पड़ मार दिया. घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें दोनों के बीच बहस और फिर हाथापाई होते हुए देखा जा सकता है.

क्या है पूरा मामला? 
ये घटना तब घटी जब एसडीएम कुलदीप सिंह अपने टीम के साथ बल्लूपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित AAB ईंट भट्ठे पर जांच करने पहुंचे थे. जांच के दौरान एसडीएम की नजर पास में चल रहे अवैध खनन पर पड़ी, जिसे देखते ही उन्होंने तुरंत काम रुकवा दिया.  तभी नगर पंचायत अध्यक्ष चमन वहां पहुंचे और एसडीएम से बहस करने लगे. स्थिति बिगड़ते हुए चमन ने एसडीएम को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद दोनों के बीच गाली-गलौज और हाथापाई शुरू हो गई.

वायरल वीडियो में नगर पंचायत अध्यक्ष चमन एसडीएम पर 10 लाख रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगा रहे हैं. दूसरी ओर, एक और वीडियो में एसडीएम कुलदीप सिंह चमन पर कार्य में रुकावट डालने का आरोप लगा रहे हैं. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर अभद्र व्यवहार और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

सूत्रों के मुताबिक, एसडीएम और उनके साथ मौजूद लेखपाल ने इस घटना की लिखित शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी है. यह घटना देर रात लगभग 11 बजे की बताई जा रही है. फिलहाल, इस घटना के बाद किसी भी उच्च अधिकारी द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है.

इसे भी देखें: यूपी में फ‍िर थप्‍पड़कांड!, अवैध खनन की जांच करने पहुंचे SDM को जड़ दिया थप्‍पड़

इसे भी पढे़: बिजनौर में गुलदार ने आठ साल की बच्ची को बनाया शिकार, मां के सामने ही मासूम की मौत

इसे भी पढे़: Shahjahanpur News: शाहजहांपुर डीएम खुद कुर्सी छोड़ फरियादी की गुहार सुनने पहुंचे, किसानों ने दिल खोलकर तारीफ की

 

 

Trending news