Etah Shocking News: ये जीवन बहुत छोटा है, यहां कब क्या हो जाए कोई कुछ नहीं कह सकता. उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक अफसोसनाक खबर सामने आई है. यहां शादी के एक घर की खुशिया उस समय मातम में बदल गई जब डांस कर रहे एक नौजवान का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक जमकर डांस कर रहा है. डांस करने के दौरान ने उसे दिल का दौरा पड़ता है और शादी के घर की रौनक मातम का रूप में बदल जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डांस कर रहे नौजवान की हार्ट अटैक से मौत
नौजवान की मौत के बाद इलाके के लोगों में जहां ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है तो वहीं उनमें दहशत का माहौल भी नजर आ रहा है. खबरों के मुताबिक, नौजवान की मौत का यह मामला शाहजहांपुर के कलान थाना इलाके का है. यहां के गोकुलपुरा गांव में पिछली रात एटा जिले से एक बारात आई थी. इसी बारात में डांस करते नौजवान की मौत का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाराती दोस्तों के साथ झूमता दिखाई दे रहा है. इसी दौरान वो डांस करते हुए जमीन पर बैठ गया. लोगों को लगा कि यह कोई डांस स्टेप कर रहा है, मगर जब वो नहीं उठा तो लोगों ने उसे उठाया, लेकिन छूते ही वो नौजवान जमीन पर गिर गया.


 




परिवार में पसरा मातम
लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर किया माजरा है. हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल नजर आ रहा था. फौरन ही पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मुर्दा करार दे दिया. मृतक युवक एटा जिले के कस्बा राजा का रामपुर का रहने वाला है. युवक की पहचान संजू और पिता का नाम श्रीकृष्ण के तौर पर की गई है. संजू अपनी फैमिली में हो रही शादी में शामिल होने शाहजहांपुर आया था. परिवार के दूसरे लोग भी विवाह समारोह में मौजूद थे. इसी बीच युवक की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत ने सबको सन्न कर दिया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और परिवार में मातम का माहौल है.


Watch Live TV