लाहौर: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी ने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के चोटिल होने के कारण एशिया कप 2022 से बाहर होने को लेकर अपने रिएक्शन का इजहार किया है. पिछले रोज ही शाहिद अफरीदी ने अपने फैंस से ट्वीटर पर बात-चीत की उनके साथ 15 मिनट तक सवाल-जवाब का सेशन रखा. इसी बीच एक यूजर ने गुजारिश की कि लाला शाहीन घायल हैं, आप रिटायरमेंट वापस ले लें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके जवाब में शाहिद अफरीदी ने कहा कि मैंने उन्हें पहले मना किया था कि अगर आप तेज गेंदबाज हैं, तो डाइव न लें, चोट लग सकती है, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह भी आफरीदी ही हैं.


गौरतलब है कि शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ एशिया कप और घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं. अब उनकी जगह पर मोहम्मद हसनैन की टीम में शामिल किया गया है. लोगों का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उसका यह फैसला भारी पड़ सकता है. क्योंकि हसनैन का रिकॉर्ड अभी तक बहुत खराब रहा है. इसके अलावा वो बैन भी झेल चुके हैं. 


मोहम्मद हसनैन ने अपना आखिरी टी-20 मुकाबला 16 दिसंबर 2021 को वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ खेला था. इस मैच में उन्होंने 4 ओवरों में 49 रन लुटाए थे और एक भी विकेट हासिल नहीं किया था. वेस्ट इंडीज के खिलाफ इस मैच में हसनैन का इकॉनमी रेट 12.20 रहा है. 


काबिले जिक्र है कि इस महीने की 27 तारीख से एशिया कप का आगाज हो रहा है और दूसरे दिन यानी 28 तारीख को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा. वहीं इस मैच से पहले शाहीन आफरीदी का ज़ख्मी होना पाकिस्तानी टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. 


ये वीडिये भी देखिए: Jana Gana Mana: शायद ही किसी देशवासी ने सुनी होगी भारतीय राष्ट्रगान की इतनी प्यारी धुन!