West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में एक औरत के साथ इसलिए मारपीट की गई कि उसका एक शख्स के साथ अफेयर था. इस मामले का वीडियो बनाया गया और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के लिए पीड़ित महिला ने पूर्व माकपा सांसद मोहम्मद सलीम और भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

औरत की हुई बदनामी
पुलिस ने यह जानकारी दी है कि मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने और उसे वायरल कराने के लिए सोमवार को पूर्व माकपा नेता सलीम और भाजपा के मालवीय के खिलाफ लिखित में शिकायत दी. पीड़ित औरत का इल्जाम है कि उसकी मर्जी के बिना वीडियो बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर डाला गया. इस हरकत से उसकी बदनामी हुई है. ऐसे में पीड़ित औरत ने पुलिस से कार्रवाई की माग की है.


अमित मालवीय पर FIR
मामले पर पुलिस ने कहा है कि "चोपड़ा मारपीट मामले की पीड़ित महिला की लिखित शिकायत के आधार पर अमित मालवीय और मोहम्मद सलीम के खिलाफ FIR दर्ज की गई है." अमित मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज होने के तुरंत बाद, भाजपा ने ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ बयान दिया है और TMC पर महिला को 'डराने' का इल्जाम लगाया है.


भाजपा का इल्जाम
पश्चिम बंगाल सरकार पर तीखा हमला करते हुए, भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, "संदेशखली से लेकर चोपड़ा तक, कुछ भी नहीं बदला है. ममता बनर्जी शेख शाहजहां और तजेमुल इस्लाम (उर्फ जेसीबी) जैसे अपराधियों को बचा रही हैं. वह राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए बलात्कार, यौन उत्पीड़न और अब सार्वजनिक रूप से कोड़े मारने के पीड़ितों का इस्तेमाल कर रही हैं." केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने दावा किया, "चोपड़ा मामले में महिला पीड़ित को डरा-धमकाकर भाजपा के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है."


क्या था मामला
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में एक महिला को सड़क पर बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में एक आदमी एक महिला और दूसरे आदमी को डंडों से पीट रहा था. जबकि उसके आस-पास के लोग उसे देख रहे थे.