Andheri Fire: मुंबई के अंधेरी में भीषण आग लगी है. अभी आग लगने के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है. हालात को देखते हुए दमकल की गाड़ियों को रवाना किया गया है और आग बुझाने की कोशिशें की जा रही है. इस पूरी घटना के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियों में बिल्डिंग के पास काला धुआं उठता दिख रहा है.



अंधेरी के एक बिल्डिंग में लगी आग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक अंधेरी के एक कॉम्पलेक्स के सेकेंड फ्लो में आग लगी है. जिसके कारण घुआं उठता दिखाई दे रहा है. फिलहाल मौके पर दमकल की कई गाड़िया मौजूद हैं. इस बिल्डिंग में कितने लोग फसे हुए हैं इस बात की जानकारी सामने नहीं आ पाई है. कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह आग चित्रकूट ग्राउंड के कहीं आसपास लगी है.



साढ़े 4 बजे लगी थी आग


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीएमसी ऑफिशियल्स ने बताया कि तकरीबन साढ़े चार बजे आग लगी थी. सूचना आने के बाद दमकल की गाड़ियों को भेजा गया था. 10 फायर इंजन्स को मौके पर भेजा गया है और आग बुझाने की कोशिशे की जा रही हैं. अभी और सूचना का इंतेजार है.



फिल्म सेट में लगी है आग


पीटीआई के अनुसार अंधेरी वेट में स्थित एक फिल्म सेट में लगी है. यह फिल्म सेट चित्रकूट ग्राउंड में एक स्पॉर्ट कंप्लेक्स के सामने था. फिलहाल कोई जानी नुकसान की सूचना नहीं आई है. आपको बता दें 4:30 बजे फायर डिपार्टमेंट को आग लगने की सूचना मिली थी.