बेगूसराय/पटना: बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना इलाके के घघरा चैर में मौजूद पोखर में डूबने से पांच बच्चों की सोमवार को मौत हो गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घटना पर दुख का इज़हार किया है. साथ ही ने मरने वालों के परिवार वालों को फौरी तौर पर 4-4 लाख रुपये देने की हिदायत दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने शोक में डूबे परिवारों को दुःख की इस घड़ी में सब्र करने की ताकत मुहैया करने की भगवान से दुआ की है. बखरी थानाध्यक्ष बासुकीनाथ झा के साथ हादसा स्थल पहुंचे अंचल निरीक्षक नितिन कुमार ने बताया कि सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.


यह भी पढ़ें: बार बार न कराए सीटी स्कैन, इस खतरनाक बीमारी का हो सकता हैं शिकार: AIIMS डायरेक्टर


मरने वाले बच्चों में घाघड़ा गांव निवासी इंद्रदेव महतो का 15 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार, शिवजी ठाकुर का 13 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार, लूटन साह का 12 वर्षीय पुत्र रजनी कुमार, बिंदेश्वरी ठाकुर का 12 वर्षीय पुत्र चैंपियन कुमार और अंकुल पासवान का 13 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार शामिल हैं.


यह भी पढ़ें: बार-बार यह काम करने का दबाव डालती थी प्रेमिका, प्रेमी ने पेंचकस कर डाला कत्ल


पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी दोस्त साइकिल से उक्त चौर की तरफ खेलने गए थे. इसी दौरान चौर में मौजूद पोखरनुमा पानी से भरे खड्ड में स्नान करने के क्रम में एक साथी के गहरे पानी में डूबने लगा, उसे बचाने के प्रयास में बाकी दोस्त भी डूब गए.


ZEE SALAAM LIVE TV