Lonavala News: पुणे के लोनावाला में बड़ा हादसा हो गया है. हिल स्टेशन के पास एक भुशी बांध झरने में एक महिला और चार बच्चों समेत पांच लोग पानी की तेज बहाव में बह गए. जानकारी के मुताबिक एक 36 साल की महिला और दो लड़कियों के शव मिल गए , जबकि एक नौ और 6 साल के दो बच्चे की तलाश जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोनावाला पुलिस स्टेशन के प्रभारी मयूर अग्नवे ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर करीब दो बजे हुई. जब बच्चे व कुछ और लोग भूशी बांध के पास पहाड़ी जंगलों में बह रहे झरने में गहाने गए थे. शुरुआती जानकारी के मुताबिक सभी लोग पुणे के सैय्यद नगर के के रहने वाले थे.



वहीं, स्थानीय लोगों ने कहा कि वे झरने के तल पर काई लगे पत्थरों पर फिसलकर पानी की तेज में बहाव में बह गए. पुलिस स्थानीय लोगों के साथ दो लोगों की तलाश कर रही है. भुशी बांध एक मशहूर पर्यटक आकर्षण है. मानसून के मौसम में देश भर से लोग यहां छुट्टियां मनाने आते हैं.


4-6 साल के तीन बच्चे लापता
अंसारी परिवार के सदस्य यहां पर पर घूमने आए थे. घटना रविवार दोपहर 1.30 बजे की है. पुलिस के मुताबिक, भुशी बांध के बैकवाटर में अचानक जलस्तर बढ़ने से अंसारी परिवार के पांचो सदस्य बह गए. जानकारी के मुताबिक, पानी के तेज बहाव में बहने वालों में 4-6 साल के तीन बच्चे हैं, जबकि 13 साल की बच्ची और महिला शामिल हैं.


वहीं,  पुणे के SP पंकज देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि वाटरफॉल में डूबे सभी पांच अंसारी परिवार के हैं, जो कि पुणे के सैय्यद नगर के रहने वाले हैं.