G Krishnaiah Wife Files Petition: बिहार में एक बार फिर सियासी घमासान देखने को मिल रहा है. IAS जी कृष्णैया हत्याकांड के दोषी आनंद मोहन सिंह की रिहाई का मामला अब SC के दरवाजे तक पहुंच गया है. इस मामले में जी कृष्णैया की पत्नी ने  SC में याचिका दाखिल करके बिहार के पूर्व एमपी आनंद मोहन के रिहाई के सरकार के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. याचिका में आनंद मोहन को फिर से जेल भेजे जाने की मांग की गई है. पुराने कानून के मुताबिक, सरकारी नौकर का मर्डर करने वालों को सजा से पहले रिहाई का कोई नियम नहीं था, लेकिन अब नियम में बदलाव के बाद आनंद मोहन की जेल से रिहाई मुमकिन हो सकी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आनंद मोहन को फिर से जेल भेजने की मांग
गोपालगंज में मारे गए डीएम जी कृष्णैया की पत्नी उमा कृष्णैया ने अपनी याचिका में आनंद मोहन को फिर से जेल भेजने की मांग की है. उमा ने बिहार सरकार के जेल कानूनों के बदलाव के नोटिफिकेशन को भी कैंसिल करने की मांग की है. बता दें, आनंद मोहन की रिहाई के बाद ही जी कृष्णैया की पत्नी उमा ने कहा था कि बिहार की जनती आनंद मोहन की रिहाई के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेगी और उसे वापस जेल भेजने की मांग करेगी. उन्होंने कहा कि आनंद मोहन को रिहा करने का फैसला बिल्कुल गलत है. जी कृष्णैया की पत्नी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा था.



उमा कृष्णैया ने सीएम नीतीश को घेरा
उमा कृष्णैया ने अपने बयान में कहा कि मुख्यमंत्री को इस तरह की चीजों को बढ़ावा देने से बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर आनंद मोहन भविष्य में इलेक्शन लड़ेंगे तो अवाम को उनका बॉयकॉट करना चाहिए. मैं उन्हें वापस जेल भेजने की अपील करती हूं. आनंद मोहन की रिहाई मामले में बिहार की सियासत में उबाल नजर आ रहा है. शुक्रवार को बिहार के सीएम नीतिश कुमार ने आनंद मोहन का बचाव करते हुए कहा था कि कई लोगों को जेल से रिहा होते है, ऐसे में एक शख्स की रिहाई पर इतना हंगामा क्यों हो रहा है. बता दें कि आनंद मोहन की रिहाई के बाद सीएम नीतीश अपोजिशन के निशाने पर हैं. 


Watch Live TV