नई दिल्ली: गोवा की बीजेपी हुकूमत ने अपना चुनावी वादा पूरा करते हुए जनता के लिए बड़ा ऐलान किया है. गोवा हुकूमत ने नई कैबिनेट की पहली बैठक में बड़ा फैसला लेते हुए ये कहा है कि वह राज्य में हर परिवार को तीन रसोई गैस सिलेंडर मुफ्त देगी. गोवा के सीएम ने नई कैबिनेट की पहली बैठक के बाद ये ऐलान किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक के बाद सीएम प्रमोद सावंत ने सोमवार शाम एक ट्वीट करते हुए कहा , ‘सीएम पद की शपथ लेने के बाद पहली बैठक की सदारत की. कैबिनेट ने नए वित्तीय वर्ष से भाजपा के घोषणापत्र में किए गए वादे के मुताबिक तीन सिलेंडर मुफ्त देने की योजना तैयार करने का फैसला किया है.'



गौरतलब है कि पिछले महीने हुए गोवा में हुए विधान सभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने वादा किया था कि अगर राज्य में दोबारा उनकी हुकूमत बनी तो राज्य के हर परिवार को हर साल तीन एलपीजी सिलेंडर मुफ्त में दिया जाएगा.


काबिले ज़िक्र है कि प्रमोद सावंत ने 2019 में तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर अपनी जिम्मेदारी संभाली थी. हाल में संपन्न विधानसभा चुनावों में पार्टी ने 40 सदस्यीय सदन में 20 सीटें जीतीं. बीजेपी ने ये चुनाव सावंत की कियादत में लड़ा था.


ये भी पढ़ें: हैदराबाद मर्सिडीज गैंगरेप: पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक नाबालिग शामिल


ये भी पढ़ें: कौन हैं वो एक्ट्रेस जो 8 साल सांसद पति को नहीं बनाने दे रही शारीरिक संबंध, कैसी है उनकी जिंदगी


Zee Salaam Live TV: