Gujrat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि पूर्व सीएम विजय रुपाणी और पूर्व डिप्टी सीएम नितिल पटेल चुनाव नहीं लड़ेंगे. इतना ही नहीं इन दोनों दिग्गजों के अलावा तकरीबन कुछ मंत्रियों ने भी चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है. पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि मैंने सभी के साथ से 5 साल मुख्यमंत्री के तौर पर काम किया. इन चुनावों में नए वर्कर्स को जिम्मेदारी दी जाए. मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा. मैंने आला कमान को खत भेजकर दिल्ली को आगाह करा दिया है. हम चुने हुए उम्मीदवार को जिताने के लिए काम करेंगे.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों को आखिरी शक्ल देने के लिए भाजपा सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की एक मीटिंग हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और अन्य दिग्गज नेताओं ने यहां पार्टी हेडक्वॉर्टर में हिस्सा में लिया. इस मीटिंग में हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर भी थे, जो कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं. जराए ने कहा कि हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर को पार्टी का टिकट मिलने की उम्मीद है. पटेल को अहमदाबाद के विरमगाम से मैदान में उतारा जा सकता है.


रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भी हैं संभावित उम्मीदवार


इतना ही नहीं जराए ने यह भी बताया कि भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja Wife) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) भी को भी उम्मीदवार बनाया जा सकता है. 


खबर अपडेट की जा रही है