GUJRAT ELECTION: बीजेपी के लिए तशहीर की कमान संभाल रहे पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस और बाकी अपोज़ीशन पार्टियों पर लगातार हमले कर रहे हैं. कांग्रेस और अपोज़ीशन की तरफ़ से भी लगातार जवाबी हमले किए जा रहे हैं. गुजरात इंतखाब के दौरान पीएम मोदी लगातार रियासत के दौरे पर हैं. और एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं. ज़ाहिर है पीएम मोदी किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते. इसी दौरान पीएम सूरत में रोड शो के ज़रिए अपनी ताक़त का एहसास करा रहे थे. रोड शो के बाद रैली के दौरान पीएम कांग्रेस पर जी भरके बरसे और दहशतगर्दी के बहाने कई मज़हबी दाव भी फेंके. इधर कांग्रेस ने भी बीजेपी को जमकर निशाने पर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस पर पीएम ने कैसे निशाना साधा?
पीएम ने कहा कि 14 साल पहले मुंबई हमले की याद आती है, देश पर सबसे बड़े दहशतगर्दाना हमले के बाद, कांग्रेस सरकार दहशतगर्दों पर कार्रवाई करने के बजाए हिन्दुओं पर आतंकी होने का लेबल चिपकाने की साजिश कर रही थी. इसलिए मैं कहता हूं कि वोटबैंक की सियासत करनेवालों को गुजरात से दूर रखें. पीएम मोदी ने खेड़ा में हुई रैली में भी यही बात दोहराई और कहा कि कांग्रेस के निशाने पर दहशतगर्दी नहीं बल्कि उन्हें रखा गया था.


कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार
ज़ाहिर है पीएम मोदी के इन हमलों के बाद कांग्रेस की तरफ़ से भी जवाब आना लाज़मी था, सो कांग्रेस ने भी पलटवार किया.  गुजरात कांग्रेस के इंचार्ज रघु शर्मा ने कहा कि आज़ादी के दौरान बीजेपी और उस फिक्र के लोगों ने नाखून तक नहीं कटवाया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर नफ़रत की सियासत करने का इल्जाम लगाया. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी पीएम मोदी के इस हमले पर पलटवार कर दिया और कहा कि पीएम ने कांग्रेस के बारे में जो कहा है वो बहुत ही अफ़सोसनाक है.


गुजरात में पहले मरहले की वोटिंग से पहले इंतेखाबी तश्हीर के लिए सभी पार्टियों के पास सिर्फ कुछ घंटे ही बाक़ी हैं. ऐसे पार्टियों के बीच इल्ज़ामात की बौछार ज़ोर पकड़ रही है. और इन कुछ घंटों में ज़ुबानी जंग और तीखी हो सकती है.


ZEE SALAAM LIVE TV