Junagadh Building Collapsed: गुजरात के जूनागढ़ में सोमवार को बड़ा हादसा पेश आया. जहां दो मंजिला इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के बिल्डिंग के मलबे में दबे होने का अंदेशा है. हादसे की खबर मिलते ही चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और मलबे में लोगों की तलाशी का काम शुरू कर दिया है. स्थानीय लोग भी रेस्क्यू में प्रशासन की मदद कर रहे हैं. मलबे में जिंदगी तलाश करने की जद्दोजहद जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


मलबे से 4 शव बरामद
ए डिवीजन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर नीरव शाह ने बताया कि, मलबे से अब तक चार शव बरामद किए जा चुके हैं. सर्च और बचाव अभियान जारी है. उन्होंने कहा कि हम यह नहीं कह सकते कि मलबे में अभी कितने लोग फंसे हुए हैं. एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमें लगातार मलबे में लोगों को तलाश कर रही हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. शाह ने बताया कि कई घंटों की मशक्कत के बाद चार शवों को मलबे से बाहर निकाला गया. उन्होंने अंदेशा जाहिर किया कि मरने वालों की तादाद में इजाफा हो सकता है.


 


जूनागढ़ में बाढ़ की स्थिति
ये हादसा दातार रोड के कडियावाड के पास हुआ है, जो शहर के सबसे बिजी और भीड़भाड़ वाले इलाकों में शुमार किया जाता है. जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग काफी पुरानी बताई जा रही है. वहीं, दूसरी ओर जूनागढ़ में भारी बारिश होने की वजह से जलभराव के हालात बने हुए हैं. गुजरात का जूनागढ़ इन दिनों मूसलाधार बारिश के चलते जलभराव की परेशानी का सामना कर रहा है. जूनागढ़ में 22 जुलाई को भारी बारिश हुई, जिससे सड़के तालाब में बदल गईं और लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इलाके में लगातार हो रही भारी बारिश से जूनागढ़ में बाढ़ के हालात बन गए है.


Watch Live TV