ढाका: बांग्लादेशी अखबार ढाका ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिफाजत-ए-इस्लाम (Hefazat-e-Islam) के सेक्रेटरी मामूनुल हक एक महिला (Mamunul Haque) के साथ पकड़े गए हैं. पकड़े जाने के बाद मामूनुल हक ने उसे अपनी दूसरी पत्नी बताया था, लेकिन बाद में पता चला कि वह किसी और की पत्नी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ढाका ट्रिब्यून के मुताबिक, शनिवार को सोनारगांव के रिसॉर्ट में ठहरने के दौरान  मामूनुल हक ने इस महिला को अपनी पत्नी बताया था, लेकिन जांच में यह बात गलत निकली और पता चला कि वह महिला एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है और उसका निकाह किसी और शख्स से साथ हो चुका है.


ये भी पढ़ें: Bihar Board 10th Result 2021: 10वीं क्लास के नतीजों का एलान, इस तरह करें चेक


मामूनुल हक पर PM मोदी के बांग्लादेश दौरे के दौरान हिंसा भड़काने का आरोप
गौरतलब है कि ये वही मामूनुल हक है जिस पर PM नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश दौरे के दौरान मुल्कभर में हिंसा भड़काने आरोप लगा था और इस हिंसा के नतीजे में करीब 10 लोग मारे गए थे. मामूनुल हक एक कट्टर मुस्लिम संगठन हिफाजत-ए-इस्लाम  (Hefazat-e-Islam) जनरल सेक्रेटरी है. आरोप है कि मामूनुल हक के इशारे पर हिफाजत-ए-इस्लाम के कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेश के चटगांव और ब्राह्मणबरिया में जम कर हिंसा किया था और इसी दौरना सुरक्षाबलों को हालात को काबू में करने के लिए गोलियां तक चलानी पड़ी थी, जिसमें 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. बांग्लादेश की पुलिस ने हिफाजत-ए-इस्लाम के महासचिव मामूनुल हक को इसका जिम्मेदार बताया था और पुसिल उसे तलाश कर रही थी.


ये भी पढ़ें: ढाई फीट के अंजीम मंसूरी की बुशरा के साथ हुई सगाई, देखिए पहली तस्वीर


पीएम शेख हसीना ने की निंदा
बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने देश की संसद में मामूनुल हक के कर्तूत पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह इस्लाम के नाम कर एक कलंक है और ऐसे ही लोग इस्लाम को शर्मसार कर रहे है. शेख हसीना ने मामूनुल हक की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐसे झूठे और मक्कार अफराद की वजह से चरमपंथियों, आतंकियो और चरित्रहिन लोगों का नाम आज इस्लाम के जुड़ गया है.


ये भी पढ़ें: अभिनेत्री और TMC उम्मीदवार का वोटरों को धमकाते हुए VIDEO Viral, कहा- "सब के घर में मां बहन है"


Zee Salam Live TV: