ढाई फीट के अजीम मंसूरी की बुशरा के साथ हुई सगाई, देखिए पहली तस्वीर
Advertisement

ढाई फीट के अजीम मंसूरी की बुशरा के साथ हुई सगाई, देखिए पहली तस्वीर

अज़ीम मंसूरी ने उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रहने वाली एक लड़की बुशरा से शादी करने का फैसला किया. बता दें कि बुशरा भी ढाई फीट लंबी हैं

ढाई फीट के अजीम मंसूरी की बुशरा के साथ हुई सगाई, देखिए पहली तस्वीर

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला अज़ीम मंसूरी सिर्फ ढाई फीट लंबा है और अपनी दुल्हन की तलाश कर रहा था, जो अब मिल गई है. ढाई फीट लंबा अज़ीम मंसूरी कुछ समय पहले पुलिस स्टेशन पहुंचा था और पुलिस से उसके लिए दुल्हन खोजने के लिए कहा था. तब से उसके कई वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हुए. 

अपने छोटे कद की वजह से मंसूरी बहुत परेशान था और उसे दुल्हन नहीं मिल पाई, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद, वह रातोंरात हीरो बन गया और देश के विभिन्न हिस्सों से उसके लिए रिश्ते आने लगे. इन सभी रिश्तों में, अज़ीम मंसूरी ने उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रहने वाली एक लड़की बुशरा से शादी करने का फैसला किया. बता दें कि बुशरा भी ढाई फीट लंबी हैं.

यह भी देखें: Sana Khan को पति ने बुर्ज खलीफा के टॉप पर दिया जबरदस्त सरप्राइज, देखिए PHOTOS & VIDEOS

fallback

हाल ही में हाजीपुर की रहने वाली बुशरा के साथ अज़ीम मंसूरी की सगाई हुई है. 20 वर्षीय बुशरा पढ़ाई कर रही हैं और बी काम का पहला साल चल रहा है. दोनों अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही शादी करेंगे. अज़ीम मंसूरी का कई सालों तक शादी करने का सपना उनके छोटे कद के कारण पूरा नहीं हो सका, लेकिन अब सब ठीक है. 

यह भी देखें: ऐसा क्या हुआ पाकिस्तानी बल्लेबाज के साथ जिसकी चर्चा भारत में भी होने लगी, देखिए VIDEO

बुशरा की मां ने कहा,"मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं. शादी एक-डेढ़ साल बाद होनी है और हम सबसे बड़ी बेटी जोया के लिए लड़का भी तलाश रहे हैं. हम सोच रहे हैं कि दोनों की शादी एक साथ हो जाए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news