Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर आज यानी 13 नवंबर को तड़के सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें एक बुजुर्ग समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि 2 की हालात गंभीर बनी हुई है. दरअसल, दिल्ली के वसंत विहार का रहने वाला परिवार दिल्ली से पुष्कर जा रहा था. इसी दौरान लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके में एक्सप्रेस-वे पर ड्राइवर को झपकी आने के बाद गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया, जिससे गाड़ी डिवाइडर से टकराकर नीचे गिर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना पर पुलिस अधिकारी श्रीराम मीना ने बताया,  "दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पुलिया नंबर 107 पर चंद्रा का बास के पास एक कार नीचे गिर गई. घटना की जानकारी मिलते ही लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया."


इस घटना में जान गवांने वाले की पहचान 70 साल की निर्मला पाठक, मुस्कान पाठक (20) अरुण पाठक 45 साल, की रुप में हुई है. इन तीनों की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि हर्ष पाठक और गौतम पाठक की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल से रेफर कर दिया गया. ट्रामा सेंटर में इन दोनों का इलाज जारी है. 


जानकारी के मुताबिक, पूरा परिवार सुबह दिल्ली से सुबह 7 बजे पुष्कर के लिए निकला था. गाड़ी अरुण पाठक चला रहे थे. इसी दौरान उन्हें रास्ते में झपकी आ गई. जिससे कार की संगुलन बिगड़ गया और दिवार तोड़कर कार नीचे गिर गई. मकामी लोगों ने बताया, हादसा इतना दर्दनाक था कि लोहे की रोड से गाड़ी का कांच तोड़कर घायलों व मृतकों को बाहर निकाला. फिर एक्सप्रेस-वे की एंबुलेंस से पुलिस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया." इस पटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


Zee Salaam Live TV