West Bengal News: पश्चिम बंगाल से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक प्रेग्नेंट औरत को उसके शौहर और ससुराल वालों ने बेरहमी से कत्ल कर दिया, क्योंकि उनको लग रहा था कि वह औरत लड़की को जन्म दे सकती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना कुछ दिन पहले हुई थी और सबूत मिटाने की कोशिश में मुल्जिम शौहर और उसके परिवार के सदस्यों ने रेशमा खातून का बॉडी को एक स्थानीय कब्रिस्तान में दफना भी दिया था.


हालांकि, पीड़ित के परिवार के सदस्यों ने कब्रिस्तान से बॉडी को तत्काल निकालने की मांग करते हुए स्थानीय कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इसके बाद पुलिस ने बताया कि लाश को कब्र से बाहर निकाला गया और शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.


मुल्जिम शौहर और उसके वालिद फिलहाल फरार हैं. हरिश्चंद्रपुर पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फरार आरोपियों की तस्वीरों को सभी पुलिस स्टेशनों में भेज दिया गया है.


पीड़िता के पिता नजीर आलम ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी तीन साल पहले हुई थी, तब से ससुराल वाले उनकी मांग के मुताबिक 2 लाख रुपये की राशि देने में असमर्थता के वजह उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे.


आलम ने आगे दावा किया कि शादी के एक साल बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया, जिससे उसके शौहर और ससुराल वाले उससे गुस्सा हो गए. उन्होंने कहा कि इस साल जब वह फिर से प्रेग्नेंट हुई, तो मुल्जिम ने उसे और ज्यादा प्रताड़ित किया गया. क्योंकि उनको लग रहा था कि फिर से वह लड़की को जन्म दे सकती है. आलम ने दावा किया कि आख़िरकार उसकी कत्ल कर दिया गया. 


Zee Salaam