Hyderabad Gangrape: पिछले दिनों हैदराबाद में नाबालिक लड़की से कार में हुए रेप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक शुरुआती सुबूतों से पता चला है कि 28 यह गैंगरेप प्लानिंग के तहत किया है. यानी यह पूरा मामला पूर्वनियोजित था और इस घटना को अंजाम देने के लिए पहले से काफी तैयारी की गई. जैसे कि आरोपियों ने कंडोम तक भी खरीदे थे. इसके अलावा रविवार को, आरोपी ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि पीड़िता 'मिलनसार' थी, और कबूल किया कि उन्होंने उसका यौन शोषण करने के लिए उसके 'दोस्ताना रवैये' का फायदा उठाया.


कंडोम का किया गया था इस्तेमाल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ खबरों में टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से बताया जा रहा है कि एक पुलिस अफसर ने TOI से बात करते हुए बताया कि 4 नाबालिक और 1 बालिग शख्स के ज़रिए नाबालिग लड़की से रेप की घटना पूर्वनियोजित थी. क्योंकि इन आरोपियों ने इस कृत्य को अंजाम देते समय प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के दौरान यह जानने की कोशिश कर रही है कि उन्होंने कंडोम पहले से खरीदा था तो फिर किस जगह से खरीदा था. या फिर उन्होंने बेकरी और फिर रोड नंबर 44 पर वारदात को अंजाम देने के लिए जाने के दौरान खरीदा था.


यह भी देखिए:
Disha Patani Birthday: कितनी रईस हैं दिशा पटानी, कैसे छुआ बुलंदियों व शोहरत का पहाड़?


अफसर ने कहा, "यह मायने नहीं रख सकता कि किसने पहले उस नाबालिग लड़की का रेप किया या फिर किसके उकसावे पर किया, सच्चाई यही है कि सभी लड़के जुर्म में शामिल थे." बता दें कि रविवार को घटना के बारे में और जानकारी हासिल करने के लिए पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को वारदाल वाली जगह पर ले जाकर क्राइम सीन रीक्रिएट कराया. पुलिस सभी आरोपियों को जुबली हिल्स रोड नंबर 44 पर लेकर गई ताकि घटना को सीरियल वाइज समझा जा सकते और किस तरह जुर्म को अंजाम दिया गया. 


यह भी देखिए:
Watch: DJ बजने पर खुद को नहीं रोक पाई दुल्हन, डांस फ्लोर पर उतर बारातियों को चौंकया


क्या है पूरा मामला?


दरअसल पिछले दिनों हैदराबाद में एक नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी. जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि लड़की अपने दोस्तों के साथ पब में एक पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी, वहां लौटते समय उसके ही दोस्तों ने उसके साथ लग्ज़री कार में गैंगरेप किया. गैंगरेप करने वाले 6 आरोपियों में 4 नाबालिग बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए छोटी-छोटी चीजों पर खास ध्यान दे रही है. 


ZEE SALAAM LIVE TV