Watch: DJ बजने पर खुद को नहीं रोक पाई दुल्हन, डांस फ्लोर पर उतर बारातियों को चौंकया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1217780

Watch: DJ बजने पर खुद को नहीं रोक पाई दुल्हन, डांस फ्लोर पर उतर बारातियों को चौंकया

Dulhan Ka Dance: वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन अपनी ही शादी पर डांस कर रही है. उसे देख कर बाराती हैरान हैं. 

Dulhan ka Dance

Dulhan Ka Dance Video: डांस बेहतरीन आर्ट है. कुछ लोग डांस के इतने दिवाने होते हैं कि वह म्यूजिक सुन कर कहीं भी डांस करने लग जाते हैं. ऐसा ही हुआ राजस्थान के भरतपुर में. यहां एक दुल्लहन म्यूजिक सुन कर अपने आपको रोक नहीं पाई. डीजे पर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का गाना सुनते ही दुल्हन डांस फ्लोर उतर आई और उसने जबरदस्त डांस किया. दुल्हन का डांस देखकर बाराती भी चौंक गए. हालांकि बारातियों ने भी दुल्हन का डांस देखकर उसकी तारीफ की.  इस वाकिए का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

देखें दुल्हन का वीडियो:

दुल्हन ने लचकाई कमर

यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जास सकता है कि एक शादी समारोह में कुछ लोग डांस कर रहे हैं. इसी दरमियान सपना चौधरी का गाना बजता है. इसके बाद दुल्लहन अपने आपको रोक नहीं पाती और वह डांस फ्लोर पर उतर जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन घूंघट ओढ़कर जबरदस्त डांस करती है. वहां मौजूद सभी लोग दुल्हन को देखते हैं और देखते ही रह जाते हैं. चारों तरफ से लोग घेर कर दुल्लहन का डांस देख रहे हैं. कुछ लोग डांस में दुल्हन का साथ भी दे रहे हैं. इस भीड़ में बाराती भी मौजूद हैं. वीडियो रात का है. लाइट में शूट किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Photos: Kiara Advani की इन तस्वीरों ने मचाया था तहलका; पिक्चर्स देख उड़ जाएंगे होश

सपना चौधरी के गाने पर दुल्हन ने किया डांस

वीडियो के बैकग्राउंड में सपना चौधरी का गाना 'गजबन पानी ले चली' बज रहा है. इस पर दुलहन हुक स्टेप करती है. चूंकि दुल्हन मांसल बदन है इसलिए उस पर यह गाना खूब शूट कर रहा है. यह वीडियो Kasana Sangeet नाम के यू ट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. यह वीडियो यूट्यूब पर इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ है कि इस पर 7 करोड़ 20 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. बताया जाता है कि यह वीडियो भरतपुर का है.

Video:

Trending news