Hyderabad Haleem VIDEO: मंगलवार को पहला रोज़ा था और इस दौरान हैदराबाद में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देख सब हैरान रह गए. दरअसल एक रेस्तरां ने पहले रोज़े पर फ्री हलीम का ऑफर निकाला, जिसे खाने के लिए इतने लोगों की भीड़ जुट गई कि तेलंगाना पुलिस को सामने आना पड़ा और लोगों को तितर बितर करना पड़ा.


क्या होता है हलीम?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हलीम एक मटन स्टू है जिसे दाल, गेहूं और मसालों के साथ मिलाया जाता है. इसे मक्खन (घी) में तैयार किया जाता है और धीमी आंच पर घंटों तक पकाया जाता है जिससे यह गाढ़े पेस्ट में बदल जाता है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, शहर के मलकपेट इलाके में मंगलवार को रेस्तरां का उद्घाटन किया गया और प्रबंधन ने जनता को मुफ्त में हलीम उपलब्ध कराने का फैसला किया.



मुफ्त हलीम वितरण के बारे में पता चलने पर रेस्तरां के बाहर बड़ी भीड़ जमा हो गई, जिससे इलाके में ट्रैफिक जाम हो गया, जिसके बाद रेस्तरां मैनेजमेंट ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. फोन पहुंचते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू किया गया.


माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर पीटीआई के जरिए साझा किए गए एक वीडियो में रेस्तरां के बाहर भीड़ दिखाई दे रही है. जबकि पुलिस को इकट्ठा हुए लोगों को तितर-बितर करने के लिए लाठियों का इस्तेमाल कर रही है.