IAS Pooja Singhal Arrest: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी आईएएस पूजा सिंघल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पूजा सिंघल बरामद हुई करोड़ों रुपये का हिसाब नहीं दे पा रही थीं. इसलिए उन्हें आज झारखंड के रांची से गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें आज ही मेडिकल के बाद अदालत में पेश किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा सिंघल से मंगलवार मनरेगा मामले में जांच के लिए अपने पति के साथ ईडी दफ्तर पहुंची थीं, यहां उनके करीब 9 घंटे पूछताछ चली थी. याद रहे कि कि इन्फोर्समेंट डायरेक्टिवरेट (ED) ने मनरेगा मामले में कई जगहों पर छापेमारी की थी. यह मामला साल 2020 का है. 


यह भी देखिए
नागिन के वियोग में तड़पकर नाग ने त्यागा प्राण; आग की तरह फैल रही इस प्रेम कहानी की चर्चा


इस मामले में यह दूसरी गिरफ्तारी है क्योंकि चार्टर्ड अकाउंटेंट सुमन कुमार को ईडी 7 मई को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. ईडी ने कुमार के यहां 17.51 ​​करोड़ रुपये और पल्स अस्पताल से 1.8 करोड़ रुपये बरामद किए हैं. ईडी को सीए सुमन कुमार के साथ उसके संबंध के विश्वसनीय सबूत मिलने के बाद सिंघल को गिरफ्तार किया गया था.


इससे पहले रविवार को ईडी ने पूजा सिंघल, आईएएस के पति अभिषेक झा से पल्स अस्पताल में तलाशी के सिलसिले में पूछताछ की थी. पूजा सिंघल खान और भूविज्ञान विभाग की सचिव और झारखंड राज्य खनिज विकास निगम लिमिटेड (जेएसएमडीसी) की प्रबंध निदेशक हैं.


ZEE SALAAM LIVE TV