धारवाड़ः ऐसा अक्सर बुंबईया फिल्मों में होता था कि पुलिस हिरासत से निकलकर अपराधी हत्या, बलात्कार या कोई और कांडकर वापस हिरासत में आ जाता था और पुलिस इस काम में अपराधियों की मदद करती है. लेकिन कर्नाटक में हकीकत में ऐसा एक मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस की मिलीभगत से हत्या का एक आरोपी पुलिस अभिरक्षा में रहते हुए अपनी महबूबा से मिलने के लिए होटल के कमरे में पहुंच गया. मामला प्रकाश में आने के बाद तीन पुलिसकर्मी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोर्ट में पेशी के लिए आया था आरोपी 
पुलिस ने बताया कि कर्नाटक के धारवाड़ शहर में पुलिस द्वारा एक हत्या के मुल्जिम को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ प्राइवेट लॉज में रहने देने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, बल्लारी पुलिस मर्डर के एक आरोपी 55 वर्षीय बच्चा खान को शनिवार को धारवाड़ की एक अदालत में पेश करने के लिए लाई थी. पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को वापस जाने से पहले उसे उसकी गर्लफ्रेंड के साथ एक होटल के कमरे में रहने की छूट दे दी. इस दौरान पुलिस मौके पर पहरा देती रही.

बेंगलुरु से मिलने आई थी महबूबा 
आरोपी बच्चा खान की गर्लफ्रेंड बेंगलुरु से उससे मिलने आई थी और पहले से ही कमरे में उसका इंतजार कर रही थी. हुबली गोकुला रोड पुलिस स्टेशन के अफसरों को जब इसकी खबर मिली, तो उसके बाद उन्होंने पुलिस द्वारा कानूनों का उल्लंघन करने और एक हत्या के मुल्जिम को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ एक लॉज में रहने की इजाजत देने के बारे में जानकारी हासिल की. उन्होंने होटल में छापा मारा और पुलिस कर्मियों, हत्या के आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया.

20 सालों से जेल में बंद है आरोपी 
बच्चा खान को इससे पहले हुबली में इरफान की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. मामले में आगे की जांच जारी है. उन्होंने कहा कि आगे की विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. अफसर ने कहा कि बच्चा खान एक हत्या के मामले में 20 साल से ज्यादा वक्त से जेल में है.


ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in