नई दिल्ली: कई बार प्रकृति हमे कुछ दिखाती है, जिसे देख कर हमे काफी हैरानी होती है. ऐसा ही कुछ मामसा उत्तरप्रदेश के सहारनपुर से आया है. जहां एक बकरा खबरों का सबब बना हुआ है. दरअसल इस बकरे के शरीर पर पैगम्बर मोहम्मद का नाम लिखा हुआ है. यह बकरा सहारनपुर में काफी सुर्खिया बटोर रहा है.


बकरे के शरीर पर पैगम्बर मोहम्मद का नाम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें 10 जुलाई को पूरे देश में ईद-उल-अज़हा का त्यौहार मनाया जाएगा. जिसके लेकर मवेशियों की खरीद फरोख्त भी जोरों से चल रही है. ऐसे में एक यह बकरा खबरों का सबब बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक यह बकरा सहारनपुर के शेखपुर कदीम में रहने वाले नसीम और छोटे का है. इस बकरे को लेकर दावा किया जा रहा है कि उसके शरीर पर पैगम्बर मोहम्मद का नाम लिखा हुआ है. बकरे की इस खासियत की खबर आम होने के बाद नसीम और छोटे के घर लोगों का ता-ता लगा हुआ है.



नसीम ने कराई मौलवियों से तफ्तीश


नसीम ने इस बकरे को लेकर कहा कि उन्होंने यह बकरा 3 महीने पहले खरीदा था और उनके लिए यह काफी अनमोल है. नसीम कहते हैं कि जिसकी किसमत में यह बकरा होगा उसे वह ले जाएगा. उनका कहना है कि वह इस बकरे को बेचने के लिए लाए हैं. नसीम ने इलाके के मौलवियों से तफ्तीश कराई है जिसके बाद उन्होंने भी मोहम्मद लिखा होने का दावा किया है.



आपको बता दें देश के कई हिस्सों में 10 जुलाई को ईद-उल-अज़हा का त्यौहार मनाया जाएगा. जिसको लेकर कई उलेमाओं ने एहतियात बरतने की अपील की है. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा है कि जानवर की कुर्बानी के बाद बचने वाले सामान को बाहर ना डालें. उसे सरकार की तय की हुई जगह पर ही फेकें. इसके अलावा कई उलेमाओं ने कहा है कि कुर्बानी के दौरान कुछ भी ऐसा ना करें जिस से दूसरे लोगों की भावनाएं आहात हों.



ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in पर