IND vs AUS Final: 19 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच खेला जाना है. ओडीआई वर्ल्ड कप के आखिरी मैच के लिए केवल 2 दिन रह गए हैं, लेकिन अभी बीसीसीआई और आईसीसी क्लोजिंग सेरेमनी को लेकर शांत हैं, लेकिन विश्व कप 2023 के समापन समारोह के लिए अहमदाबाद के फेमस नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तैयारी चल रही है.


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं, जिनके मुताबिक इस सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे हिस्सा लेंगे, जबकि भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की सूर्य किरण टीम ब्लॉकबस्टर विश्व कप फाइनल से पहले कार्यक्रम स्थल पर एक एयर शो करने के लिए तैयार है.



वर्ल्ड कप फाइनल में होगा एयरशो?


इंसाइट स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के डिफेंस पीआरओ ने गुरुवार को ऐलान किया कि सूर्य किरण एरोबेटिक टीम 19 नवंबर को फाइनल मैच शुरू होने से पहले 10 मिनट का एयर शो करेगी. एयर शो की रिहर्सल शुक्रवार और शनिवार को होगी.


क्या होगी वर्ल्ड कप क्लोजिंग सेरेमनी


रविवार को किसी प्रकार के समारोह के लिए स्थानीय नृत्य समूह भी स्टेडियम परिसर में प्रैक्टिस करते नजर आए. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अहमदाबाद में भी क्रिकेट वर्ल्ड कप का कोई उद्घाटन समारोह नहीं हुआ था. इसके बजाय, 14 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के दौरान प्री-मैच और मिड-मैच शो था. 



इसके साथ ही विश्व कप 2023 के समापन समारोह की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे वीडियो साफ होता है कि फाइनल मैच के लिए बीसीसीआई और आईसीसी का कोई प्लान है. बता दें भारत को इस वर्ल्ड कर अहम दावेदार माना जा रहा है, टीम इंडिया इस ओडीआई वर्ल्ड कप में अभी तक कोई मैच नहीं हारी है. वहीं ऑस्ट्रेलिटा भी मजबूती के साथ लड़ी है, जिसकी वजह से यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है.