IND vs AUS Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मुकाबला भी टीम इंडिया ने जीत लिया है. मैच में बॉलिंग डिपार्टमेंट का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा. इस मैच को टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीता है. मैच के बाद चेतेश्वर पुजारा का बयान आया है. उन्होंने उस ख्वाहिश का जिक्र किया है जो वह काफी वक्त से करना चाहते थे. दूसरी इनिंग में रोहित शर्मा ने 31 रन बनाए केएल राहुल एक रन ही बना पाए चेतेश्वर पुजारा ने 31 रन (नाबाद), विराट कोहली 20, श्रेयस अय्यर 12 और भरत ने 23 रन बनाए. 


चेतेश्वर पुजारा ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि वह जीतने की बाउंड्री मारना चाहते थे और इस मैच में उन्होंने इस पल को महसूस कर लिया. चेतेश्वर कहते हैं- यह एक बेहतरीन टेस्ट मैच रहा. दुर्भाग्य से मुझे पहली पारी में कोई रन नहीं मिला, लेकिन मुझे पता था कि अगर मैं पहले 10 मिनट रुकता हूं तो मैं स्कोर कर सकता हूं. .यह एक खास एहसास था. मैं बहुत नर्वस था क्योंकि मेरा पूरा परिवार वहां मौजूद था. जीत की बाउंड्री मारने का एहसास काफी खास था, ये मैं हमेशा से चाहता था. बाकी दो टेस्ट को लेकर काफी उत्साहित हूं.'


यह भी पढ़ें: इंटरनेट पर बन रहे हैं KL Rahul पर मीम्स; दूसरी इनिंग में 1 रन बनाकर आउट


चेतेश्वर पुजारा ने कहा- सभी लोगों को बधाई (सौराष्ट्र की रणजी जीत पर), लंच तक स्कोर का अनुसरण कर रहा था। शानदार उपलब्धि, हम पिछले कुछ वर्षों में लगातार बने रहे हैं और पिछले 4 वर्षों में यह हमारा दूसरा खिताब है। तो, लोगों द्वारा बहुत अच्छा काम। मैंने सोचा था कि हम 200-250 के आसपास लक्ष्य हासिल कर लेंगे, इसलिए हम ऐसा करने के लिए तैयार थे.”


आपको जानकारी के लिए बता दें चेतेश्वर का ये 100वां मैच था. इसी जीत वाली पारी में बदलकर उन्होंने इसे काफी खूबसूरत बना दिया. आपको जानकारी के लिए बता दें ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. इससे पहला मैच नागपुर में खेला गया था. अब भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो और मैच खेलने हैं. हालांकि जिस तरह प्रदर्शन भारतीय खिलाड़ियों का देखने को मिल रहा है ऐसे में टीम इंडिया का सीरीज जीतना काफी मुमकिन है.


यह भी पढ़ें: विराट कोहली बने ऐसा करने वाले दुनिया के छठे खिलाड़ी